Kanpur News: हाथ-पैर टूटे थे, सिर कुचला और आधे बदन पर नहीं थे कपड़े, कानपुर में सड़क पर मिली महिला की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2425402

Kanpur News: हाथ-पैर टूटे थे, सिर कुचला और आधे बदन पर नहीं थे कपड़े, कानपुर में सड़क पर मिली महिला की लाश

Kanpur News: कानपुर में महिला का अर्धनग्न शव नैशनल हाईवे पर मिला जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. अब शव मिलने के बाद कई तरह की आशंका जताई जा रही है जैसे कि क्या यह मर्डर है या फिर सुसाइड?

Kanpur News

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक महिला का शव ऐसी अवस्था में मिला कि लोग हैरान रह गए. दरअसल, कानपुर में एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव एनएच-2 हाईवे पर मिला है. शव मिलने से हड़कंप मच गया. आतेजाते लोगों ने  112 पर कॉल कर शव होने के सूचना पुलिस को दी. गुजैनी थाना क्षेत्र के गुजैनी नेशनल हाईवे का यह पूरा मामला सामने आया है. 

महिला का सिर कुचला हुआ
गुजैनी थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी खगालने में जुटी है. बताया जा रहा है कि महिला का सिर कुचला हुआ है और हाथ पैर भी टूटे हैं. ऐसी हालात में महिला का शिनाख्त कर पाने में मुश्किल आ रही है. कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार और डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार  मौके पर पहुंच गए. वहीं शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है.

रेप के बाद हत्या की आशंका
कानपुर साउथ के डीसीपी रविंद्र कुमार ने जानकारी दी है कि थाना गुजैनी के पास हाईवे के किनारे बुधवार को एक शव मिलने की सूचना मिली थी जिसके बाद सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फोटोग्राफी भी की गई. मामला हादसा है या हत्या की वारदात, दोनों एंगल से पुलिस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. दूसरी ओर इलाकाई लोगो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. 

और पढ़ें- Kalindi Express Train: कानपुर से अजमेर तक रेल जिहाद का मास्टरमाइंड कौन? हिस्ट्रीशीटर शाहरुख करेगा साजिश का खुलासा 

और पढ़ें- Hardoi News: शरारती चूहे ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड, खबर मिलते ही भागी-भागी पहुंची पुलिस फोर्स 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news