Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत इन तीन जातकों की शादीशुदा जीवन में आएगा बदलाव, नौकरी की तलाश होगी पूरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2398182

Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत इन तीन जातकों की शादीशुदा जीवन में आएगा बदलाव, नौकरी की तलाश होगी पूरी

Aaj Ka Rashifal 25 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 अगस्त दिन रविवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 24 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 अगस्त दिन रविवार  है. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन मुश्किल भरा रहेगा. कामकाज मध्यम चलेगा. आज आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. घर में किसी बच्चे को चोट लग सकती है. आज  किसी से कोई वादा करने से बचना होगा. सेहत नरम रहेगी.

वृषभ राशि: रविवार का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन खुशनुमा रहने वाला है. लव लाइफ बढ़िया चलेगी, कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे. घर में  किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कुछ पारिवारिक समस्याएं  फिर से सिर उठा सकती हैं, जो आपको परेशान करेंगी.संतान के मनमाने व्यवहार के कारण सोच विचार करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों  के लिए  दिन कुछ हल्का फुल्का रहेगा. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. आज इन जातकों को किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. ऑफिस में विरोधी तैयार रहेंगे, जो आपको परेशान करेंगे. परिवार में  किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. 

कर्क राशि: रविवार का दिन कर्क राशि के जातको के लिए मिला जुला रहेगा. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी.  कार्य क्षेत्र में आपको कामों को लेकर राजनीति बनाकर आगे बढ़ना होगा. आज किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है.

सिंह राशि: सिंह राशि के  जातकों के लिए दिन खराब रह सकता है. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है. आज फालतू की भागदौड़ बनी रहेगी. युवा अपने करियर पर फोकस रखें. आपको कहीं बाहर जाते समय तेज वाहन चलाने से बचना होगा, चोट लग सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. मौसम का विपरीत प्रभाव सेहत पर पड़ेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा आ सकती है. घर में किसी शुभ व  मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तुला राशि: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए तनाव भरा हो सकता है. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. पुराने रोग आज परेशान कर सकते हैं. घर की बात किसी के साथ शेयर करने से बचें, नहीं तो घऱ में कलह हो सकती है. किसी को पैसे उधार देने से बचें,फंस सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए 25 अगस्त का दिन शानदार रहेगा. आज शाम को किसी खास दोस्त से मुलाकात होगी. शादीशुदा जीवन में चल रही दिक्कतें दूर होंगी.  नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं. छात्रों को पढ़ाई में ध्यान देने की जरुरत है.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए रविवार ठीक ठाक रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. अटके हुए काम होंगे. सेहत नरम रहेगी. परिवार के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं.

मकर राशि मकर राशि के जातकों के लिए  जन्माष्टमी से पहले का दिन बढ़िया रहेगा. आज कामकाज ठीक ठाक चलेगा.  किसी नये  घर की खरीदारी करने के लिए अच्छा रहेगा. अटका पैसा वापस मिलने की संभावना है. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन धन मिला जुला रहेगा. आर्थिक संबंधी मामलों में सावधान रहने वाला रहेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बिगड़ सकती है. ऑफिस में दिन सामान्य गुजरेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं.

मीन राशि: रविवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. आज शादीशुदा जीवन में तनाव हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. नया घर खरीदने का सोच सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

लड्डू गोपाल को घर के मंदिर में किस दिशा में रखें, पूजा, विधि-विधान में न करें ये गलतियां

Trending news