VIDEO: 26 जनवरी के जश्न में वरुण धवन ने लगाया डांस का तड़का, Indo-Pak बॉर्डर पर बांधा समां

एक्टर वरुण धवन ने अटारी-बाघा बॉर्डर पर बीएसएफ के जवानों के साथ देशभक्ति की गानों पर जोश से भरा डांस किया.

VIDEO: 26 जनवरी के जश्न में वरुण धवन ने लगाया डांस का तड़का, Indo-Pak बॉर्डर पर बांधा समां
गणतंत्र दिवस समारोह में परफॉर्म करते हुए एक्टर वरुण धवन.

अटारी(पंजाब): बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पंजाब स्थित अटारी-बाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस (Republic Day) का जश्न मनाने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) के जवानों के साथ देशभक्ति से ओत-प्रोत गानों पर जोश से भरा डांस किया. बीएसएफ की वर्दी पहनकर वरुण ने समारोह में मौजूद लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए. इस मौके पर डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी शामिल हुए. दोनों फिल्म 'एबीसीडी-3' की शूटिंग के लिए अमृतसर गए हुए हैं.

विक्की और यामी भी पहुंचे
सुपरहिट 'उरी' फिल्म के कलाकार विक्की कौशल और यामी गौतम भी अटारी-बाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस के समारोह में पहुंचे. उन्होंने भी यहां दूर-दूर से आए लोगों का उत्साह बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि हमे भारतीय सेना की वर्दी पहनने का सौभाग्य मिल पाया.

पाकिस्तान को मिठाइयां
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पाकिस्तानी रैंजरों को मिठाइयों की पेशकश की. दोनों देशों की अंतर्राष्ट्रीय सीमा अटारी-वाघा संयुक्त जांच चौकी गेट के पास हुए संक्षिप्त समारोह में, बीएसएफ अधिकारियों और जवानों ने पाकिस्तानी रेंजर्स के अपने समकक्षों को मिठाइयां बांटी.

यह भी पढ़ें: वरुण और आलिया ने पूरी की 'कलंक' शूटिंग, इमोशनल मैसेज के साथ किया फर्स्ट लुक शेयर
इसके अलावा फिरोजपुर और फाजिल्का जिलों में हुसैनवाला अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास मिठाइयां बांटी गईं. दोपहर में, अटारी सीमा पर र्रिटीट समारोह का गवाह बनने के लिए हजारों लोग एकत्रित हुए. इस दौरान देशभक्ति के गानों पर भांगड़ा और गिद्धा करते कलाकारों ने दर्शकों का मन मोह लिया.

(इनपुट-एजेंसी से भी)