VIDEO: अखिलेश और मायावती की होनी थी रैली, मैदान में घुस आया सांड, और फिर...
trendingNow1520401

VIDEO: अखिलेश और मायावती की होनी थी रैली, मैदान में घुस आया सांड, और फिर...

पूर्व सीएम अखिलेश ने अपने भाषण में सांड के जरिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा

फोटो साभारः ANI

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल के चुनाव क्षेत्र कन्नौज में गुरुवार को एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया. इसकी वजह से अखिलेश यादव और मायावती का हेलिकॉप्टर आसमान में बहुत देर तक मंडराता रहा. आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन और कार्यकर्ताओं की मदद से सांड को मैदान से हटाने में मदद मिली. फिर जाकर गठबंधन के नेताओं का हेलिकॉप्टर जमीन पर उतारा जा सका. इसके बाद पूर्व सीएम अखिलेश ने अपने भाषण में सांड के जरिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा,

सीएम योगी पर निशाना साधा
उन्होंने प्रशासन से कहा कि आप लोग तैयार रहो, ये कहीं भी आ जाएंगे शिकायत लेकर. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सीएम योगी के हरदोई रैली में एक सांड घुस आया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर योगी सरकार पर सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठे थे. इसके बाद आज कन्नौज में अखिलेश ने सांड के जरिए सीएम योगी पर निशाना साधा.

कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को किसी तरह भगाया गया
उन्होंने कहा, यह सांड अपनी शिकायत लेकर आज यहां आया है, उसे लगा कि यह हरदोई वाला हेलिकॉप्टर है. अखिलेश ने रैली को संबोधित करते हुए कि, हमने डीजीपी को फोन किया और कहा- कोई हमारी सभा को खराब करने आया है तो वह बात समझ नहीं पाए और फिर सवाल किया कौन है? फिर हमने बात बताई जिसके बाद सांड को मैदान से भगाया जा सका. सांड को भगाने के लिए कार्यकर्ता, फायर ब्रिगेड और पुलिस ने खासी मशक्कत की. आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को किसी तरह भगाया गया, तब प्रशासन की जान में जान आई. 

Trending news