'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी की हुई मौत, कार्डियक अरेस्ट बना कारण
Advertisement
trendingNow12420666

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी की हुई मौत, कार्डियक अरेस्ट बना कारण

व‍िकास सेठी 48 साल के थे. उन्‍होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शो के लिए काम क‍िया है. दिल का दौरा पड़ने से नासिक में उनका निधन हो गया. 

 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी की हुई मौत, कार्डियक अरेस्ट बना कारण

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर का' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अपनी एक्‍ट‍िंग का लोहा मनवा चुके  टेलीविजन अभिनेता विकास सेठी का शनिवार रात नासिक में न‍िधन हो गया. वह 48 साल के थे. र‍िपोर्ट के अनुसार विकास की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई. उनकी नींद में ही मृत्यु हो गई. 

सेठी की पत्नी जाह्नवी सेठी ने बताया कि जब विकास की तबियत खराब होने लगी तब वह नास‍िक में थे, एक पारिवारिक कार्यक्रम के लिए वहां गए थे.  जब हम अपनी मां के घर पहुंचे तो उन्हें उल्टी और दस्त होने लगे. वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने घर पर ही डॉक्टर को बुलाया. 

यह भी पढ़ें : फेमस इंफ्लुएंसर इंसा घई के पत‍ि की 29 साल में हुई मौत, Silent Heart Attack ने ली जान

दुखद बात यह है कि अगली सुबह जाह्नवी को पता चला कि विकास की रात में ही मौत हो गई है. उन्होंने बताया, "जब मैं सुबह 6 बजे उसे जगाने गई तो वह मर चुका था. डॉक्टर ने पुष्टि की कि उसकी मौत नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से हुई है. "

यह भी पढ़ें: Mohsin Khan: 31 साल का एक्‍टर हुआ हार्ट अटैक का श‍िकार, डॉक्‍टर ने बताई ये वजह

उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेज दिया गया है. सेठी का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में होगा. अपने टेलीविजन करियर के अलावा, सेठी 2001 की बॉलीवुड हिट कभी खुशी कभी गम... में भी नजर आए, जहां उन्होंने करीना कपूर खान के किरदार पू के दोस्त रॉबी का किरदार निभाया था. सेठी के परिवार में उनकी पत्नी और उनके जुड़वां बेटे हैं. 

Trending news