25 साल की DJ शनाया इसलिए हो रही हैं फेमस, इनकी धुनों पर थिरकता है यूथ
topStories1hindi540489

25 साल की DJ शनाया इसलिए हो रही हैं फेमस, इनकी धुनों पर थिरकता है यूथ

टॉप 5 डीजे में वोट की गई शनाया सरदेसाई ने अपने करियर की शुरुआत की उम्र में की थी. फैशन ब्लॉगिंग के साथ-साथ शनाया ने बतौर डीजे अपने करियर को आगे बढ़ाया और आज वो मुंबई के टॉप डीजे में से एक हैं. 

25 साल की DJ शनाया इसलिए हो रही हैं फेमस, इनकी धुनों पर थिरकता है यूथ

नई दिल्ली: डांस और म्यूजिक का रिश्ता पुराना है और अगर आपके पंसदीदा गाने डीजे वाला बाबू चला दे फिर तो कदमों को थिरकने से कोई नहीं रोक सकता. डीजे वाले बाबू पर तो गाना भी बन चुका है लेकिन क्या डीजे सिर्फ लड़का ही हो सकता है लड़की नहीं. इसी मिथक को डीजे शनाया ने तोड़ दिया है. टॉप 5 डीजे में वोट की गई शनाया सरदेसाई ने अपने करियर की शुरुआत की उम्र में की थी. फैशन ब्लॉगिंग के साथ-साथ शनाया ने बतौर डीजे अपने करियर को आगे बढ़ाया और आज वो मुंबई के टॉप डीजे में से एक हैं. 

देश में लड़कियों के लिए डॉक्टर, इंजीनियर और टीचर बन पाना आसान नहीं है, ऐसे में ऑफबीट करियर चुनना काफी मुश्किल और कठिन फैसला होता है. डीजे और वो भी फीमेल डीजे बनकर शनाया ने इस करियर में लड़कियों के लिए नए रास्ते बना दिए हैं. शनाया हिप हॉप से लेकर Moombahton तक हर धुन में परांगत हैं. अपने पैशन को प्रोफेशन बनाकर शनाया ने ना सिर्फ अपना नाम कमाया बल्कि आने वाली जनरेशन के लिए करियर का एक सॉलिड ऑप्शन भी दे दिया है.  

डीजे स्नेक के गाने पर निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख क्रेजी हुए फैन्स

बता दें कि शनाया ने 2012 में अपने डीजे करियर की शुरुआत 2012 में नवी मुंबई से की थी. लंबे स्ट्रगल के बाद शनाया की धुनों पर आज पूरा मुंबई डांस करता है. वहीं शनाया कई टॉप ब्रांड्स के साथ फैशन मॉडलिंग से भी जुड़ी हुई हैं. शनाया की स्टाइल और शानदार काम ने उन्हें एक मेन वर्ल्ड वर्क में बेहतरीन एंट्री कराई है और वो अपनी पहचान बनाने में सफल भी रही हैं. 

Trending news