close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TV एक्टर अनुज कोहली कर रहे हैं कड़ी मेहनत, बनना चाहते हैं भारतीय मुक्केबाज

अनुज ने बताया कि परिस्थितियों को देखते हुए इंडियन बॉक्सिंग का अच्छा भविष्य है. खासतौर पर एक बॉक्सर होने के नाते मैं चाहूंगा की और अच्छे प्रयास किए जाएं ताकि इस खेल को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जा सके. 

TV एक्टर अनुज कोहली कर रहे हैं कड़ी मेहनत, बनना चाहते हैं भारतीय मुक्केबाज
अनुज कोहली (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अनुज कोहली जी चैनल के शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में नजर आ रहे हैं. अनुज इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. टीवी एक्टर अपने एक्टिंग शेड्यूल से टाइम निकाल कर बॉक्सिंग सीख रहे हैं. इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान अनुज ने कहा कि वह भारतीय मुक्केबाज बनना चाहते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान अनुज ने खेलों के विकास और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट से जुड़े कई पहलुओं पर बात की. 

अनुज ने बताया कि परिस्थितियों को देखते हुए इंडियन बॉक्सिंग का अच्छा भविष्य है. खासतौर पर एक बॉक्सर होने के नाते मैं चाहूंगा की और अच्छे प्रयास किए जाएं ताकि इस खेल को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जा सके. अनुज महान बॉक्सर मोहम्मद अली से बहुत प्रेरित हैं और मुहम्मद अली के बयान 'जो जीवन में जोखिम उठाने के लिए पर्याप्त साहसी नहीं है, वह जीवन में कुछ भी हासिल नहीं करेगा.' अनुज मोहम्मद अली के इस मंत्र का पालन करते हैं और फिर चाहे वह जीवन में हो या फिटनेस लक्ष्यों में. 

Tv एक्टर पार्थ समथान के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Anuj Kohli Guddan tumse na ho payega

अनुज कहते हैं कि मैं इस नई कला और फिटनेस शास्त्र को सीखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, मैं मार्शल आर्ट का अभ्यास करने और सीखने के लिए कुछ समय निकालने में कामयाब रहा. इससे न केवल मेरे शरीर मजबूत हुआ बल्कि मैंमानसिक रूप से अधिक जागरूक और शांत भी हुआ. यह एक शानदार खेल है, हम सभी को कुछ ऐसा करने का समय मिलना चाहिए जिसके बारे में हम भावुक हों, आखिर जीवन बहुत छोटा है, और हमें इसका सबसे अधिक लाभ उठाना है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें