close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्टर ने कहा, 'कांग्रेस को दिल्ली डेयर डेविल्स की तरह अब बदल लेना चाहिए अपना नाम'

अभिनेता सिद्धार्थ ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत मिलने पर बधाई दी.

इस एक्टर ने कहा, 'कांग्रेस को दिल्ली डेयर डेविल्स की तरह अब बदल लेना चाहिए अपना नाम'
इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा था.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के शुरुआती रुझान और नतीजे 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) आने लगे हैं. लोकसभा चुनाव में दूसरी बार बीजेपी 'मोदी लहर' के साथ प्रचंड जीत से केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. इन सबके बीच 'रंग दे बसंती' फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ ने कांग्रेस पर तंज कसा है. सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस को अब IPL खेलने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह ही अपना नाम बदलने पर विचार करना चाहिए. 

 

 

सिद्धार्थ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस ही है, जो एक अक्षम नेता के नेतृत्व में कई झटकों और सेल्फ गोल (खुद के नुकसान) के बावजूद उनके साथ है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या आजाद भारत की सबसे पुरानी पार्टी अपनी मृत्युशैया पर है.  

अभिनेता सिद्धार्थ ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत मिलने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई. मुझे आशा है कि आप हमें नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे. मैं वादा करता हूं कि देश के नागरिक के रूप में मैं बिना डर के अपनी ईमानदार राय रखता रहूंगा. कृ्पया प्यार बांटें. भगवान आपका भला करे. जय हिंद

 

 

बता दें कि इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा था. इस पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का साक्षात्कार लेना चाहते हैं, और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं.

 

सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्दी ही फिर से एक बार और चुने जाएंगे, क्या मैं आपका एक साक्षात्कार ले सकता हूं? मेरे पास बहुत से प्रश्न हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे व्यक्तित्व को लेकर भी कई सवाल हैं."