close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

300 पार की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर का एक और दावा, बोले- आने वाले 5 सालों में मोदी सरकार...

आने वाले पांच सालों में देश में असुरक्षा का भाव दूर होगा और शांति और सुरक्षा का माहौल रहेगा. ज्योतिर्विज्ञान के प्रोफेसर डॉ मुसलगांकर की मानें तो 2019 के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भाजपा सरकार देश की सबसे विश्वसनीय सरकार में से एक होगी.

300 पार की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर का एक और दावा, बोले- आने वाले 5 सालों में मोदी सरकार...
विक्रम विश्वविद्यालय के ज्योतिर्विज्ञान के विभागाध्यक्ष हैं डॉ राजू मुसलगांवकर. (फाइल फोटो)

उज्जैनः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजो से पहले बीजेपी को 300 से अधिक सीट की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर डॉ. राजू मुसलगांवकर ने निलम्बन के बाद भी की एक और भविष्यवाणी की है. डॉ राजू मुसलगांवकर के मुताबिक आने वाले पांच सालों में मोदी सरकार नए कीर्तिमान स्थापित करेगी. आने वाले पांच सालों में देश में असुरक्षा का भाव दूर होगा और शांति और सुरक्षा का माहौल रहेगा. ज्योतिर्विज्ञान के प्रोफेसर डॉ मुसलगांकर की मानें तो 2019 के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भाजपा सरकार देश की सबसे विश्वसनीय सरकार में से एक होगी.

बता दें कि चुनाव परिणाम के पूर्व डॉ.मुलसगांवकर ने फेसबुक पर भाजपा सरकार 300 के पास और एनडीए 300 के पार की पोस्ट डाली थी. जिसके चलते विश्वविद्यालय ने उन्हें निलंबित कर दिया था. उज्जैन 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे बेहद रोचक और चौकानें वाले रहे. 23 मई को चुनाव नतीजे आने के पहले ज्योतिष विज्ञान का केंद्र और बाबा महाकाल की नगरी के ज्योतिषाचार्यों ने चुनाव परिणामों की भविष्यवाणी की थी. जो सटीक रही. इनमें से एक विक्रम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ. राजू मुलसगांवकर ने फेसबुक पर चुनाव परिणाम की भविष्यवाणी पोस्ट की थी.

उज्जैन : विक्रम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की भाजपा के 300 सीटें जीतने की भविष्यवाणी, निलंबित किए गए

जिसके चलते उन्हें निलंबित कर दिया गया था, लेकिन निलंबित प्रोफेसर द्वारा की गई भविष्यवाणी एकदम सटिक रही. प्रोफेसर ने फेसबुक पर "भाजपा 300 के पास और एनडीए 300 के पार" की  भविष्यवाणी पोस्ट की थी. इस पोस्ट की कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत की थी जिसके चलते चुनाव आयोग ने प्रोफेसर डॉ. मुसलगांवकर को निलंबित कर दिया था. मुसलगांवकर के अनुसार केंद्र में मोदी सरकार 5 सालों में नए किर्तीमान स्थापित करेगी. इस सरकार के काल में अब देश शांति बनी रहेगी और यह सरकार अब तक सबसे विश्वसनीय सरकार साबित होगी.

मध्य प्रदेश के इस गांव में पानी की समस्या से परेशान हुए लोग, प्रशासन ने साधी चुप्पी

बता दें उज्जैन स्थित विक्रम विश्वविद्यालय में ज्योतिर्विज्ञान अध्ययनशाला के प्रमुख को लोकसभा चुनावों की आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में निलंबित कर दिया गया था. ज्योतिष शास्त्र के इस प्राध्यापक ने चुनावी बेला में अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये कथित तौर पर भविष्यवाणी की थी कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की तकरीबन 300 सीटें अपने दम पर जीतेगी, जबकि समूचे एनडीए गठबंधन के खाते में 300 से ज्यादा सीटें आयेंगी.