किरण खेर ने चंडीगढ़ सीट के लिए नामांकन भरा, रैली में नजर आए पति अनुपम खेर

चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद किरण खेर ने दोबारा इस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए गुरुवार को अपना नामांकन भरा. इस दौरान उनके पति अभिनेता अनुपम खेर मौजूद थे. 

किरण खेर ने चंडीगढ़ सीट के लिए नामांकन भरा, रैली में नजर आए पति अनुपम खेर
(फोटो साभार- @KirronKherBJP)

नई दिल्ली : चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद किरण खेर ने दोबारा इस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए गुरुवार को अपना नामांकन भरा. इस दौरान उनके साथ भाजपा शासित हरियाणा और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और उनके पति अभिनेता अनुपम खेर मौजूद थे. चंडीगढ़ में हरियाणा और उत्तराखंड के लोग अच्छी तादाद में रहते हैं, जिस वजह से यहां मनोहर लाल खट्टर और त्रिवेंद्र सिंह रावत की उपस्थिति देखी गई. 

भाजपा की शहर इकाई के अध्यक्ष संजय टंडन भी इस मौके पर मौजूद थे. टंडन खुद भी यहां से टिकट के दावेदार थे. इससे पहले किरण खेर और अन्य ने भाजपा कार्यालय से उपायुक्त के कार्यालय तक रोड शो निकाला. 

'कॉफी विथ किरण' और 'चाय पे चर्चा' ने चंडीगड़ में पकड़ा जोर, टिकट पाने की मची होड़

चंडीगढ़ की रहने वाली खेर (66) ने अपने पास 16 किलोग्राम के आभूषण की घोषणा की, जिसकी किमत 4.64 करोड़ रुपये के करीब है. उनके पास चल संपत्ति के रूप में 16.97 करोड़ रुपये और 13.97 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. अनुपम खेर की चल संपत्ति 14.86 करोड़ रुपये है. 

भाजपा ने चंडीगढ़ सीट से किरण खेर के नाम की घोषणा मंगलवार को की. उम्मीदवार के नाम में देरी से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि पार्टी यहां से उम्मीदवार बदलना चाहती है. 2014 में किरण ने तत्कालीन रेलवे मंत्री और चार बार के सांसद पवन कुमार बंसल को करीब 70,000 मतों से हराया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें