close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरी सभा में बोले कांग्रेस नेता- 'BJP वाला आए, तो उसे पोलिंग बूथ से भगा देना और वोट ठोक देना'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चलते राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है. ऐसे में अक्सर नेता ये भूल जाते हैं कि विपक्षी दलों पर निशाना साधते-साधते वह क्या कह गए.

भरी सभा में बोले कांग्रेस नेता- 'BJP वाला आए, तो उसे पोलिंग बूथ से भगा देना और वोट ठोक देना'
कांग्रेस नेता हेमंत कटारे (फोटो साभारः facebook)

(प्रदीप शर्मा)नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चलते राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है. ऐसे में अक्सर नेता ये भूल जाते हैं कि विपक्षी दलों पर निशाना साधते-साधते वह क्या कह गए. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के भिंड में. जहां कांग्रेस के पूर्व विधायक और नेता प्रतिपक्ष रहे स्वर्गीय सत्यदेव कटारे के बेटे हेमंत कटारे ने जन समुदाय को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं कहा कि भाजपा वालों को पोलिंग बूथ से भगा देना और भिंड के अंदाज में वोट ठोक देना. दरअसल, भिंड में कांग्रेस के लोक सभा प्रत्याशी देवाशीष जारोरिया का नामांकन दाखिल कराने से पहले कटारे खण्डा रोड पर आमसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने यह बात कही.

लोगों को फर्जी वोट के लिए प्रेरित करते हुए हेमंत कटारे ने कहा कि 'अगर कोई भी भाजपा वाला पोलिंग बूथ के आस-पास दिखाई देता है तो उसे दूर से ही भगा देना और भिंड के अंदाज में वोट ठोक देना. सरकार हमारी है ,पुलिस झूठा मुकदमा दर्ज नहीं कर पाएगी.' वहीं कटारे के इस बयान के बाद प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री लहार विधायक डॉ गोविंद सिंह ने मंच से ट्रैफिक सूबेदार को जमकर डांट लगा दी.

साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर रोक की अर्जी पर NIA ने कहा- 'हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता मामला'

सभा के चलते मुख्य सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित होने लगी. जिस पर ट्रैफिक सूबेदार नीरज शर्मा ने लोगों से वाहन एक तरफ पार्क करने का अनुरोध किया और ना मानने पर वाहनों की हवा निकालने की बात किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता से कह दी. इस पर सत्ता के नशे में चूर मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने मंच से ही ट्रैफिक सूबेदार की क्लास ले ली.

दिग्विजय सिंह पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' करने वाले युवक ने अब कही ये बात

उन्होंने कहा कौन है नीरज शर्मा बुलाओ उसे, हवा निकलेंगे बीच में, दिमाग खराब हो यहा है क्या. अभी कांग्रेस की सरकार नहीं गई है. ऐसे में मंत्री के ट्रैफिक सूबेदार को डांट लगाने से कार्यकर्ता खुश हो गए और तालियां बजाने लगे. इसके अलावा हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री राकेश सिंह चतुर्वेदी के कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया की नामांकन सभा में बिगड़े बोल सुनने को मिले. हेमंत कटारे वहीं भाजपा छोड़कर आए पूर्व मंत्री और विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष रहे राकेश सिंह चतुर्वेदी ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए नेताओं को मादा बताते हुए कहा कि भाजपा में जाना थी मेरी गलती थी, दूर से अन्य दल सुहावने लगते हैं, लेकिन जब पूंछ उठाकर देखा तो सब मादा निकले.