बिहार : समस्तीपुर में आज राहुल गांधी की रैली, तेजस्वी यादव भी करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow1520486

बिहार : समस्तीपुर में आज राहुल गांधी की रैली, तेजस्वी यादव भी करेंगे संबोधित

राहुल गांधी ने इससे पहले गया, पूर्णिया और सुपौल में भी जनसभा को संबोधित किया, लेकिन इन रैलियों में विपक्षी एकता की कमी दिखती थी. मंच से तेजस्वी यादव गायब दिखते थे.

समस्तीपुर में आज राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की जनसभा. (फाइल फोटो)

समस्तीपुर : बिहार में आज (शुक्रवार को) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 11 बजे वह समस्तीपुर में पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अशोक कुमार के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे. इस सभा को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ते नेता तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी समस्तीपुर कॉलेज मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों से अपील करेंगे. सीट शेयरिंग के बाद से ही लगातार इस बात की चर्चा हो रही थी कि बिहार में आरजेडी और कांग्रेस पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

राहुल गांधी ने इससे पहले गया, पूर्णिया और सुपौल में भी जनसभा को संबोधित किया, लेकिन इन रैलियों में विपक्षी एकता की कमी दिखती थी. मंच से तेजस्वी यादव गायब दिखते थे. इस चुनाव में पहली बार वह राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने जा रहे हैं. शायद इस रैली के बाद मनमुटाव की खबरों पर विराम लग सकते हैं. समस्तीपुर की रैली में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा के साथ पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

ज्ञात हो कि महागठबंधन में हुए सीट बंटवारे में कांग्रेस के हिस्से में नौ सीटें मिली. कांग्रेस पार्टी कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया, सुपौल, समस्तीपुर, मुंगेर, वाल्मीकि नगर, पटना साहिब और सासाराम सीट पर चुनाव लड़ रही है.

Trending news