close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

कन्हैया कुमार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है.

कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
कन्हैया कुमार पर एफआईआर दर्ज कराया गया है. (फाइल फोटो)

बेगूसरायः जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा उम्मीदवार के तौर पर बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार मुसीबत में फंस गए हैं. उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. दरअसल, कन्हैया कुमार के खिलाफ शुक्रवार को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया.

थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि जन प्रतिनिधित्व अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत जिले के मंसूर चक पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि मंसूर चक प्रखंड विकास पदाधिकारी सह उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट शत्रुघ्न रजक की शिकायत के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गयी है. कन्हैया ने गुरुवार को गांव में एक जनसभा को संबोधित किया था और इसके लिये उन्होंने संबंधित अधिकारी से अनुमति नहीं ली थी.

बता दें कि कन्हैया कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क कर रहे हैं. उनकी मुश्किलें महागठबंधन की वजह से और बढ़ गई है. क्योंकि आरजेडी ने भी बेगूसराय सीट से उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. अब उन्हें आरजेडी उम्मीदवार तनवीर हसन का भी सामना करना पड़ेगा.

वहीं, बीजेपी से गिरिराज सिंह उनके सामने पहले से ही खड़े हैं. बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह टिकट दिया गया है. वह चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. हालांकि बेगूसराय में त्रिकोणीय संघर्ष दिख रहा है जिससे बीजेपी को फायदा होता दिख रहा है. वहीं, कन्हैया कि मुश्किलें बढ़ गई है.

बता दें कि बेगूसराय सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा. इसके लिये नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया दो अप्रैल से शुरू होगी.