देश के खिलाफ किसी ने बोला तो मैं विषराज हूं और रहूंगा- गिरिराज सिंह
Advertisement
trendingNow1521364

देश के खिलाफ किसी ने बोला तो मैं विषराज हूं और रहूंगा- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह लगातार मीडिया में किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में मतदान किया.

बेगूसराय: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की राजनीति का पारा भी बढ़ा गया है. वोट देने मुंगेर पहुंचे गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि अगर देश के खिलाफ किसी ने कुछ बोला तो मैं विषराज हूं और विषराज रहूंगा. गिरिराज सिंह आज मतदान देने बेगूसराय पहुंचे. 

गिरिराज सिंह लगातार मीडिया में किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों गिरिराज सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा था, "जो वंदेमातरम् नहीं कहेगा, उसे कब्र के लिए तीन हाथ जगह भी नहीं मिलेगी." जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि गिरिराज का यह बयान अल्पसंख्यकों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाला है, जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. 

 

वहीं, मीसा भारती ने इस बयान पर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि नवादा छोड़ बेगूसराय जाना पाकिस्तान जाने के बराबर है. गिरिराज सिंह खुद की टीआरपी बढ़ाने के लिए उल्टा-सीधा बयान देते रहते हैं.

मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने भी कहा कि मीसा भारती ने आपत्तिजनक बयान दिया है. गिरिराज सिंह सिंह बेगूसराय आया है जो पाकिस्तान की बात करेगा हम उसको ठीक करेंगे. यह धरती गंगा और दिनकर से जाना जाता है. दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो बेगूसराय को पाकिस्तान बना सकता है.

साथ ही उन्होंने कहा कि गिरिराज कुछ बोलता है तो उसे विवादित बना दिया जाता है जबकि दूसरे लोग कुछ कह दे तो उस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जाता है.

Trending news