close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हंसराज हंस ने आप पार्टी को किया पस्त, PM मोदी को दिया जीत का श्रेय

हंसराज हंस ने 5,53, 897 वोटों से आम आदमी पार्टी कैंडिडेट गुग्गन सिंह को हराया. दिल्ली की सात सीटों में से नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ऐसी सीट है, जहां से आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर की पार्टी के रूप में बरकरार है.  

हंसराज हंस ने आप पार्टी को किया पस्त, PM मोदी को दिया जीत का श्रेय
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हंसराज हंस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मशहूर गायक हंसराज हंस की सियासी पारी का आगाज़ भी शानदार रहा. पहली दफा बीजेपी की टिकट पर उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे हंस राज हंस ने ज़बरदस्त जीत हासिल की. हंसराज हंस ने 5,53, 897 वोटों से आम आदमी पार्टी कैंडिडेट गुग्गन सिंह को हराया. दिल्ली की सात सीटों में से नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ऐसी सीट है, जहां से आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर की पार्टी के रूप में बरकरार है.  

ज़ी मीडिया के साथ बात करते हुए, हंसराज हंस ने अपनी इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. अपने सुरीले अंदाज़ में जेवत का जश्न मनाते हुए और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सूफी गायक ने कहा कि उन्हें अगले 5 साल बस केंद्र की योजनाओं को अपने संसदीय क्षेत्र के हर मतदाता तक पहुंचानी है. 

पीएम मोदी की ओर से बनाए कूटनीतिक संबंधों ने अभिनंदन को वापस लाने में मदद की: हंसराज हंस

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम साफ हो चुके हैं. बीजेपी एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होने जा रही है. पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. राजधानी दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आवास लोक कल्याण मार्ग से दिल्ली के पार्टी मुख्यालय पहुंच चुके हैं. यहां पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उनका स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी ने फूलों की वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत किया. प्रधानमंत्री विशाल जीत पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. BJP ऑफिस में कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के के अलावा जय श्रीराम के नारे लगाए.