close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिमाचलः विवादित बयान पर सतपाल सत्ती को कांग्रेस का जवाब, 'चूड़ियां नहीं पहनी हैं'

बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान पर कांग्रेस भड़क उठी है. शिलाई में चुनावी जनसभा के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी अध्यक्ष की धमकी का जवाब दिया

हिमाचलः विवादित बयान पर सतपाल सत्ती को कांग्रेस का जवाब, 'चूड़ियां नहीं पहनी हैं'

ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब (सिरमौर): हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती के बिगड़े बोल पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने करारा जवाब दिया है. बीते दिन शिलाई में आयोजित चुनावी जनसभा में कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी के लोग यदि हाथ काटने की बात करते हैं तो कांग्रेस ने भी चूड़ियां नहीं पहनी है. उन्होंने स्पष्ट किया कि ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. कुलदीप राठौर ने आगे कहा कि यह कांग्रेस का वही हाथ है जिसने अंग्रेजों को भी भारत से बाहर खदेड़ दिया था. 

बता दें कि बीजेपी बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections) के प्रचार के दौरान कांग्रेस पर लगातार बरस रहे हैं. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कई बार भाषा की मर्यादा भी लांघ चुके है. जिसके चलते उन्हें चुनाव आयोग का कोप भी झेलना पड़ा है. कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बीजेपी और प्रधानमंत्री को गाली देने वालों के हाथ काटने की बात कही थी.

बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान पर कांग्रेस भड़क उठी है. शिलाई में चुनावी जनसभा के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी अध्यक्ष की धमकी का जवाब दिया. कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष भाषा की मर्यादा ना भूलें, कांग्रेस ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है. बीजेपी यह ना भूलेंगे यह कांग्रेस का वही हाथ है जिसने अंग्रेजो को भी देश से खदेड़ कर बाहर कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- 'जो BJP नेता की जीभ काटेगा, उसे 10 लाख दूंगा'

दरअसल  कुलदीप राठौर  पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ शिलाई में एक चुनावी जनसभा में पहुंचे थे. जनसभा में कुलदीप राठौर ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी को देश की सबसे बड़ी ठग जोड़ी करा दिया और कहा कि भाई बहन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की जोड़ी देश की सबसे बड़ी ठग जोड़ी को बाहर का रास्ता दिखाइए.