close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रुझानों पर अनुपम खेर ने कसा तंज, ''सब यही जपते रहे... 'हराना है मोदी को हराना है'

लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा से पहले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने रुझानों को जनता का करारा जवाब कहा है. अनुपम ने कहा कि किसी भी विपक्ष की पार्टी ने देश को कैसे चलना है ये नहीं बताया सिर्फ मोदी को हराना है मोदी को हराना है बोलते रहे. अब जनता ने विकास की बात करने वालों का साथ दिया है. 

रुझानों पर अनुपम खेर ने कसा तंज, ''सब यही जपते रहे... 'हराना है मोदी को हराना है'

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा से पहले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने रुझानों को जनता का करारा जवाब कहा है. अनुपम ने कहा कि किसी भी विपक्ष की पार्टी ने देश को कैसे चलना है ये नहीं बताया सिर्फ मोदी को हराना है मोदी को हराना है बोलते रहे. अब जनता ने विकास की बात करने वालों का साथ दिया है. 

अनुपम ने सामने आ रहे नतीजों पर ख़ुशी जताते हुए कहा, 'राष्ट्रवाद पर जिन लोगों ने उन्हें और बाकी लोगों को लोग गाली दी यह इनके लिए सबक है. वह गाली देते रहे और भूल बैठे कि राष्ट्रवाद हमारा सम्मान है और जो राष्ट्र्यावादियों को गाली देगा उसका यही हाल होना था' 

अनुपम ने आगे कहा, 'देश में 99 प्रतिशत लोग राष्ट्रवाद के साथ हैं, आज जो जनादेश मिला है उसमे साफ़ हो गया की जनता किस के साथ है.' फिर उन्होंने कहा, 'किसी भी विपक्ष की पार्टी ने देश को कैसे चलना है ये नहीं बताया सिर्फ मोदी को हराना है मोदी को हराना है बोलते रहे.  अब जनता ने विकास की बात करने वालों का साथ दिया है.'  

बता दें अनुपम खेर ने अपनी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार किरण खेर के लिए प्रचार भी किया था जो चंडीगढ़ से फिर से जीत की आस लगाए हैं.

बीजेपी नेता किरण खेर का Josh Hai High, बोलीं- 'सबको पता है आ रहे हैं मोदी'

इस दौरान अनुपम ने ट्वीट किया, "जय हो." इस लोकसभा सीट पर चार-बार सांसद रहे कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल, किरण खेर और आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है.

साल 2014 के चुनावों में पूर्व रेल मंत्री बंसल लगभग 70,000 वोटों से किरण खेर से हारे गए थे.