• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    351बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    88कांग्रेस+

  • अन्य

    103अन्य

लोकसभा चुनाव : जीतन राम मांझी ने की PM मोदी की तारीफ, बताया स्पष्टवादी व्यक्ति

इस दौरान मांझी ने कहा कि भारत सरकार के कहने पर चुनाव आयोग ने गरीबों के साथ मजाक किया है.

लोकसभा चुनाव : जीतन राम मांझी ने की PM मोदी की तारीफ, बताया स्पष्टवादी व्यक्ति
जीतन राम मांझी ने की पीएम मोदी की तारीफ.

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय संयोजक जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरीफ की है. उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मैं उनके साथ था. उनकी प्रशंसा भी की थी. व्यक्तिगत तौर पर मैं आज भी समझता हूं कि वह गलत व्यक्ति नहीं हैं. लेकिन जिस संस्था से प्रभावित होते हैं वह गलत है. मांझी की इशारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तरफ था.

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिस तरीके से कभी प्रशंसा किया करते थे, ठीक उसी तरके से जातन राम मांझी ने पीएम मोदी की तारीफ की है. वाजपेयी के बारे में अक्सर विपक्ष के लोग कहा करते थे कि वाजपेयी तो अच्छे हैं, लेकिन उनकी पार्टी गलत है. वैसे ही मांझी ने भी कहा कि मोदी गलत नहीं हैं, लेकिन उनसे गलत काम करवाया जा रहा है.

जी मीडिया से खास बातचीत में मांझी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्पष्टवादी और पिछड़े समाज से आते हैं. इसलिए वह गलत व्यक्ति नहीं हैं. लेकिन लोग उनसे गलत-गलत काम करवाते हैं.'

इस दौरान उन्होंने पहले चरण के चुनाव की तारीख पर भी सवाल उठाया. मांझी ने कहा कि भारत सरकार के कहने पर चुनाव आयोग ने गरीबों के साथ मजाक किया है. चैती (चैत्र) छठ का पर्व है. व्रत भी है. बावजूद लोग वोट दे रहे हैं. साथ ही कहा कि 50 से अधिक एटीएम खराब हैं. उसे ठीक करने में काफी समय लगे. इसके बावजूद जनता उन्हें करारा जवाब दे रही है.

ज्ञात हो कि जीतन राम मांझी खुद गया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं. उनकी सीधी लड़ाई जेडीयू के विजय कुमार मांझी से है. पीएम मोदी ने हाल ही में गया में एक रैली को भी संबोधित किया था.