वेल्लोर सीट पर रद्द हो सकता है लोकसभा चुनाव, DMK उम्मीदवार के ऑफिस में मिला था कैश

10 अप्रैल को आयकर विभाग की रिपोर्ट पर जिला प्रशासन ने डीएमके उम्मीदवार कातिर आनंद के साथ ही 2 और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

वेल्लोर सीट पर रद्द हो सकता है लोकसभा चुनाव, DMK उम्मीदवार के ऑफिस में मिला था कैश
फाइल फोटो

नई दिल्लीः तमिलनाडु की वेल्लोर लोकसभा क्षेत्र से DMK उम्मीदवार दफ्तर में भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद यहां मतदान रद्द होने की आशंका है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि DMK उम्मीदवार के ऑफिस से कुछ दिनों पहले भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई थी, जिसके बाद 10 अप्रैल को आयकर विभाग की रिपोर्ट पर जिला प्रशासन ने डीएमके उम्मीदवार कातिर आनंद के साथ ही 2 और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आज थम जाएगा दूसरे चरण का प्रचार, पीएम मोदी ओडिशा और राजनाथ लखनऊ में करेंगे रोड शो

ऐसी सूचना है कि निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में राष्ट्रपति को सिफारिश भेजी है. चूंकि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना राष्ट्रपति जारी करते हैं, ऐसे में चुनाव रद्द करना भी उन्हीं के अधिकार क्षेत्र में आता है. द्रमुक उम्मीदवार के कार्यालय से कुछ दिन पहले कथित रूप से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद ऐसा फैसला लिए जाने की आशंका है.

रतलाम में बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, भूरिया का कार्यकर्ताओं ने ही किया विरोध, कहा-30 हजार से हारोगे

कातिर आनंद DMK के वरिष्ठ नेता दुरई मुरुगन के बेटे हैं और वर्तमान में वेल्लोर लोकसभा सीट से DMK उम्मीदवार भी हैं. बता दें तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर 18 अप्रैल को मतदान होने हैं. ऐसे में चुनाव आयोग जल्द ही वेल्लोर लोक सभा सीट पर जल्द ही फैसला दे सकता है. (इनपुटः भाषा से भी)