close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जब गुनगुनाई जगजीत सिंह की गजल, 'होश वालों को खबर क्या...'

अपने जन्मदिन के दिन जब चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गुनगुनाया.

VIDEO: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जब गुनगुनाई जगजीत सिंह की गजल, 'होश वालों को खबर क्या...'
केंद्रीय मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फाइल फोटो)

मिर्जापुर: अपना दल (एस) की प्रत्याशी और मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इस बार किसी भाषण नहीं, बल्कि गायन को लेकर उनकी चर्चा हो रही है. दरअसल, गुरुवार (09 मई) को एक अनुप्रिया पटेल का गायिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो 28 अप्रैल का है. 

जानकारी के मुताबिक, अपने जन्मदिन के दिन जब चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गुनगुनाया. जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं.

 

28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला में अपने चुनावी कार्यालय का शुभांरभ करने और चुनावी प्रचार के लिए अनुप्रिया पटेल पहुंचीं. जैसे ही लोगों को ये पता चला कि आज उनका जन्मदिन है, तो कार्यकर्ताओं ने उनसे कुछ अलग करने की डिमांड की. मंत्री ने माइक तो संभाला, लेकिन कुछ देर तक ये सोच में पड़ गईं, कि कहूं क्या. 

कुछ सेकेंड सोचने के बाद उन्होंने जगजीत सिंह की गजल गुनगुनाई उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए. अपने नेता को पहली बार ऐसे मंच से गाते देख कार्यकर्ता भी खुश नजर आए.