close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारी बाबू को 'खामोश' करने के बाद बजरंग बली के दर पर पहुंचे रवि शंकर प्रसाद, बांटी मिठाइयां

रविशंकर प्रसाद के मंदिर पहुंचते ही सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई और रवि शंकर प्रसाद ने भी किसी को निराश नहीं किया. आपको बता दें कि पटना साहिब से रवि शंकर प्रसाद और शत्रुघ्न सिन्हा आमने-सामने थे. 

 बिहारी बाबू को 'खामोश' करने के बाद बजरंग बली के दर पर पहुंचे रवि शंकर प्रसाद, बांटी मिठाइयां
रविशंकर प्रसाद के मंदिर पहुंचते ही सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई.

पटना: शत्रुघ्न सिन्हा को हराने के बाद रविशंकर प्रसाद आज सुबह महाबीर मंदिर पहुंचे. रवि शंकर प्रसाद के साथ विधायक नीतिन नवीन भी थे. रवि शंकर प्रसाद के मंदिर पहुंचते ही सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई. रवि शंकर प्रसाद ने भी किसी को निराश नहीं किया और लोगों से काफी देर तक मुलाकात की. 

रवि शंकर प्रसाद की जीत की खुशी में लोगों के बीच मिठाइयां बाटीं गई. रविशंकर प्रसाद और नीतिन नवीन ने लोगों का धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि पटना साहिब से रवि शंकर प्रसाद और शत्रुघ्न सिन्हा आमने-सामने थे. 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने इसी साल बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का दामन थामा था. वो 2014 लोकसभा चुनाव में खुद बीजेपी की टिकट पर पटना साहिब से सांसद बने थे. लेकिन कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद बीजेपी ने रवि शंकर प्रसाद को पटना साहिब से उम्मीदवार बनाया और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को ढाई लाख से अधिक वोटों से हराया.

रवि शंकर प्रसाद को पटना साहिब में 607506 वोट मिले और वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा को 322849 मिले हैं. पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा ने 2009 में शेखर सुमन को हराया था. 2014 में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां से जीत दर्ज की थी.