close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: गर्लफ्रेंड से किया था Gift देने का वादा, लेकिन पार्टी में पहुंच गया खाली हाथ, तो पड़े 50 चांटे

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ वक्त पहले लड़ने ने लड़की को मोबाइल देने का वादा किया था, लेकिन वह वेलेंटाइन के दिन वादे को पूरा नहीं कर पाया और पार्टी में खाली हाथ पहुंच गया. 

VIDEO: गर्लफ्रेंड से किया था Gift देने का वादा, लेकिन पार्टी में पहुंच गया खाली हाथ, तो पड़े 50 चांटे

नई दिल्ली : ये बात तो आप भी जानते होंगे कि सारी दुनिया में प्यार के लिए एक खास दिन यानि कि वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है, लेकिन चीन में यह दिन 20 मई को सेलिब्रेट किया जाता है. प्यार के इस दिन नोंक-झोंक होना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन प्यार के इस दिन चीन में कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. दरअसल, चीन में एक प्रेमी और प्रेमिका का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

50 बार मारे गाल पर चांटे...
इसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को 50 से ज्यादा बार चांटे मारती है. पता है क्यों? क्योंकि उसने उसे गिफ्ट में मोबाइल फोन नहीं लेकर दिया. धत्त तेरी की, अब आप भी या तो गर्लफ्रेंड बनाने से पहले सोच लीजिएगा या फिर उसको कोई तोहफा देने का वादा करने से पहले. देखिए VIDEO

VIDEO : डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी की लाइन में स्टंट करने लगा छात्र, और...

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ वक्त पहले लड़ने ने लड़की को मोबाइल देने का वादा किया था, लेकिन वह वेलेंटाइन के दिन वादे को पूरा नहीं कर पाया और पार्टी में खाली हाथ पहुंच गया. बॉयफ्रेंड को खाली हाथ पार्टी में पहुंचे देखकर लड़की को गुस्सा आ गया और वह उस पर बरस पड़ी. साथ ही चांटों की बौछार कर दी.