टीचर के सामने रोकर बोला बच्चा- 'पापा किताब नहीं दिलाते, रोज दारू पीते हैं' पास खड़े होकर हंसता रहा पिता
X

टीचर के सामने रोकर बोला बच्चा- 'पापा किताब नहीं दिलाते, रोज दारू पीते हैं' पास खड़े होकर हंसता रहा पिता

मामला बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा क्लासरूम में टीचर के सामने खड़े होकर रो-रोकर अपनी व्यथा बता रहा है.

टीचर के सामने रोकर बोला बच्चा- 'पापा किताब नहीं दिलाते, रोज दारू पीते हैं' पास खड़े होकर हंसता रहा पिता

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा (Son exposed his Father) अपने स्कूल टीचर के सामने रोते हुए अपनी व्यथा बता रहा है. वीडियो में बच्चा अपने टीचर से कहता दिख रहा है कि उसके पिता उसे किताब नहीं दिलाते, लेकिन रोज दारू पीते हैं. बच्चा जब रोते-रोते यह बात कह रहा होता है तो उसके पिता भी वहीं खड़े होते हैं. आश्चर्य की बात यह है कि बच्चे की बात सुनकर पिता मुस्कुरा रहे होते हैं.

बिहार का बताया जा रहा है वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा क्लासरूम में टीचर के सामने खड़े होकर रो-रोकर अपनी व्यथा बता रहा है. दरअसल, टीचर उससे पूछते हैं कि किताब क्यों नहीं खरीदते? इसके बाद बच्चा कहता है, 'उसके पिता सारे पैसे दारू पीने में खर्च कर देते हैं और पढ़ने के लिए उसे किताब खरीदकर नहीं दे रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- Video: अजगर के अंडे छूने की कोशिश कर रहा था शख्स, फिर जो हुआ वो खड़े कर देगा रोंगटे

पांच दिनों से लगातार कहने पर नहीं खरीदी किताब

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर उस बच्चे से पूछते हैं, 'पांच दिनों से लगातार कहने के बाद भी उसने किताब क्यों नहीं खरीदी?' इस पर बच्चा कहता है कि पिता सारे पैसे शराब में खर्च कर देते हैं. बच्चे के पिता भी इस दौरान क्लासरूम में मौजूद दिख रहे हैं. पिता के सामने ही उनका बच्चा यह कबूल रहा है कि उसके पापा किताब की जगह शराब पर पैसे खर्च कर देते हैं. देखें वीडियो- 

वीडियो पतूलका के उत्क्रमित मध्य विद्यालय का बताया जाता है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है. इसके बीच यह वीडियो कई सवाल खड़े करता है. वीडियो में इस बच्चे की बहन भी दिखाई दे रही है. टीचर के सामने उसकी बहन भी कह रही है कि उसके पापा सारे पैसे दारू में खर्च कर रहे हैं. हालांकि बच्चे के पिता बाद में किताब खरीदने की बात कहते हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news