क्या तकिए के नीचे हाथ रखकर सोना चाहिए? जवाब देने वाली लड़की ने कर ली उसी से शादी
Advertisement
trendingNow12342843

क्या तकिए के नीचे हाथ रखकर सोना चाहिए? जवाब देने वाली लड़की ने कर ली उसी से शादी

Trending News: न तो अंशुल को और न ही दिव्या को ये अंदाजा था कि ये हंसी-मजाक की बातचीत आगे चलकर प्यार की गहरी डोर में बदल जाएगी. उनकी ये कहानी इंटरनेट पर खूब पसंद की गई और जिसने भी इसे फॉलो किया, उनके दिलों को छू गई.

 

क्या तकिए के नीचे हाथ रखकर सोना चाहिए? जवाब देने वाली लड़की ने कर ली उसी से शादी

Bengaluru News: प्यार अक्सर हमें तब मिलता है जब हम कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं. अंशुल और दिव्या की खूबसूरत कहानी इसका जीता जागता उदाहरण है. 2022 में एक्स (पहले ट्विटर) पर एक साधारण सी पोस्ट के जरिए इन दोनों की जिंदगी अचानक एक दूसरे से जुड़ गईं. जो शुरुआत में हंसी-मजाक वाली बातचीत थी, वो जल्द ही प्यार में बदल गई. उनकी ये कहानी इंटरनेट पर खूब पसंद की गई और जिसने भी इसे फॉलो किया, उनके दिलों को छू गई.

यह भी पढ़ें: जॉब नहीं मिल रही थी तो टी-शर्ट पर ही छपवा लिया RESUME, फिर जगह-जगह करने लगा ऐसी हरकतें

दो साल पहले मजाक-मजाक में शुरू हुई थी प्रेम कहानी

ये कहानी साल 2022 की है. नवंबर के महीने में अंशुल नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर "@SolitaryStudd" नाम से अकाउंट बनाया. उसने 'X' पर लॉग इन किया और हंसी-मजाक के मूड में उन्होंने लिखा, "मैं 28 साल का हो गया हूं पर अब भी मुझे ये समझ नहीं आता कि सोने का सही तरीका क्या है. कभी-कभी सोचता हूं कि रात को सोने से पहले क्या तकिए के नीचे हाथ रखकर सोना चाहिए!"  उन्हें ये जरा भी नहीं पता था कि ये उनकी एक मजेदार सी पोस्ट ही उन्हें प्यार दिला देगी.

ट्वीट जीत लेगा आपका दिल

तब वहीं, दिव्या ने @divyaathedivaaa इस पोस्ट को देख लिया और मजाक-मजाक में अंशुल के ट्वीट पर जवाब देने के लिए सोचा. हालांकि, वह उस पोस्ट पर बिना जवाब दिए रह नहीं सकीं. उन्होंने लिखा, "हा हा हा, कोई अच्छी सी गर्लफ्रेंड ढूंढ लो. फिर पता चल जाएगा (हंसने वाला इमोजी)". उस वक्त, न तो अंशुल को और न ही दिव्या को ये अंदाजा था कि ये हंसी-मजाक की बातचीत आगे चलकर प्यार की गहरी डोर में बदल जाएगी.

यह भी पढ़ें: हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...

अंशुल ने इंटरनेट पर किया ऐसा ऐलान

कुछ समय बीत गया, साल 2024 आ गया. अंशुल ने इंटरनेट पर एक ऐसा ऐलान किया, जिसे पढ़कर सबके दिल खुशी से भर गए. उन्होंने लिखा, "मैं और दिव्या, अब सिर्फ डेटिंग नहीं कर रहे हैं." ये उन्होंने दिव्या के 2022 वाले मजेदार सुझाव को याद दिलाते हुए लिखा था. फिर प्यार से आगे बढ़ाते हुए लिखा, "हा हा हा, मैंने उसे ढूंढ लिया और उसे (यानी तुम्हें) अपनी प्यारी पत्नी बना लिया." उनकी इस प्यार की कहानी ने पूरे इंटरनेट को मंत्रमुग्ध कर दिया.

पोस्ट पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

दिव्या ने खूबसूरत शादी का जोड़ा पहने हुए एक फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा, "और मैं आखिरकार दुल्हन बन ही गई!" उन दोनों की ये प्यार की कहानी 'X' पर बहुत तेजी से वायरल हो गई. लोगों को ये जानकर बहुत खुशी हुई कि एक साधारण से ट्वीट से इतनी प्यारी प्रेम कहानी शुरू हो सकती है. एक यूजर ने लिखा, "ट्विटर का ये कितना प्यारा रूप है!" दूसरे ने लिखा, "इसे देखकर सीख लिया, शायद मेरी कहानी भी ऐसे ही शुरू हो!" बाकी लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब उनकी जिंदगी में भी किसी मजेदार पोस्ट से प्यार की शुरुआत हो.

TAGS

Trending news