VIDEO: इस शहर में रोड रोलर पर बारात लेकर निकला दूल्हा, तो लोगोंं ने कहा...

भारत विविधताओं का देश है इस बात से हर कोई वाकिफ है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक यहां पर शादी के मौकों पर कई तरह के रिवाजों का पालन किया जाता है.

VIDEO: इस शहर में रोड रोलर पर बारात लेकर निकला दूल्हा, तो लोगोंं ने कहा...
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/फेसबुकःDipsuvra Ali

नई दिल्ली : भारत विविधताओं का देश है इस बात से हर कोई वाकिफ है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक यहां पर शादी के मौकों पर कई तरह के रिवाजों का पालन किया जाता है.

कहीं पर बारात के साथ दूल्हा घोड़ी पर आता है, तो कहीं पर कार में, पर कभी किसी दूल्हे को आपने रोड रोलर में आते देखा है. सुनकर भी हैरानी हुई ना. पर ऐसा हुआ है. एक दूल्हा बारातियों के साथ अपनी दुल्हन को लेने के लिए रोड रोलर पर पहुंचा. इस बारात की खास बात ये रही कि उन्होंने रोड रोलर को फूल, लड़ियां और लाइटों से बखूबी सजाया गया था. 

रोड रोलर पर लिखवाया पत्नी का नाम
अपनी होने वाली पत्नी को इंप्रेस करने के लिए दूल्हे ने रोड रोलर के फ्रंट पर अपना और उसके का एक बड़ा सा बोर्ड लगाया था. सड़क पर जैसे ही ये बारात निकली लोग इसको अपने कैमरे में कैद किए बिना रह नहीं पाए. रोड रोलर पर निकली इस अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है. 

देखिए वीडियो...

रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो पश्चिम बंगाल के नादिया शहर का है. रोड रोलर पर बारात निकालने का आइडिया किसी और का नहीं बल्कि खुद दूल्हे का था, ताकि वो अपनी होने वाली दुल्हनियों को इंप्रेस कर सके.