BTech Chaiwali: बेहद खूबसूरत है ये 'बीटेक चायवाली', एक प्याली के लिए स्टॉल पर लग रही लोगों की लाइन
Advertisement

BTech Chaiwali: बेहद खूबसूरत है ये 'बीटेक चायवाली', एक प्याली के लिए स्टॉल पर लग रही लोगों की लाइन

Famous Chai: बिहार की रहने वाली वर्तिका सिंह बी टेक करने के लिए फरीदाबाद आई थीं और वो हमेशा से अपना खुद का एक बिजनेस शुरू करने का सपना देखती थीं. इसी कड़ी में उन्होंने बीटेक चायवाली के नाम से चाय की दुकान खोल ली.

BTech Chaiwali: बेहद खूबसूरत है ये 'बीटेक चायवाली',  एक प्याली के लिए स्टॉल पर लग रही लोगों की लाइन

Fridabad New Tea Stall: एक बार फिर से चाय के शौकीनों के लिए खास खबर है. एमबीए चायवाला, मॉडल चायवाला या टपरी चायवाला जैसी दुकानों की अपार सफलता के बाद इसी कड़ी में मार्केट में एक और चायवाले की एंट्री हो चुकी है. लेकिन इस बार चायवाला नहीं बल्कि चायवाली की एंट्री हुई है. इसका नाम बीटेक चायवाली है और इन्होंने अपनी दुकान हरियाणा के फरीदाबाद में खोली है.

फरीदाबाद में ग्रीनफील्ड के पास
दरअसल, इस लड़की का नाम वर्तिका सिंह है. सोशल मीडिया पर 'स्वैग से डॉक्टर' नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वर्तिका ने अपनी चाय की दुकान के बारे में बताया और इसके बारे में जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार की रहने वाली वर्तिका बीटेक कोर्स की छात्रा हैं. उन्होंने हरियाणा के फरीदाबाद में ग्रीनफील्ड के पास एक चाय की दुकान लगाई है. उन्होंने इस दुकान का नाम बी टेक चायवाली रखा है.

डिग्री पूरा होने का इंतजार नहीं
वर्तिका ने बताया कि उन्होंने फरीदाबाद में ग्रीनफील्ड के पास यह दुकान खोली है और शाम 5.30 बजे से रात 9 बजे तक वो अपना स्टॉल लगाती हैं. वह हमेशा से ही अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहती थीं. इसके लिए उन्हें अपनी डिग्री के पूरा होने का इंतजार करने का मन नहीं था. इसलिए उन्होंने फैसला लिया कि बी टेक चायवाली के नाम से अपना नया स्टार्टअप शुरू किया जाए.

कई युवा चाय का सफल बिजनेस कर रहे
वैसे तो इनकी दुकान पर एक प्याली चाय के लिए लोगों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है लेकिन अब फिलहाल यह देखना होगा कि वर्तिका अपने बिजनेस में कितना सफल हो पाती हैं. बता दें कि देश भर में कॉलेज के कई युवा अच्छी पढ़ाई के बाद चाय का सफल बिजनेस कर रहे हैं. एमबीए चायवाला इसी का एक उदाहरण है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news