Pakistani भाभी सीमा हैदर ने Chandrayaan-3 के लिए ऐसे की थी पूजा, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11838816

Pakistani भाभी सीमा हैदर ने Chandrayaan-3 के लिए ऐसे की थी पूजा, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

Pakistani Bhabhi: पाकिस्तानी भाभी के नाम से पहचाने जाने वाली सीमा भाभी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह चंद्रयान की सफल लैंडिंग  के लिए पूजा कर रही हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

Pakistani भाभी सीमा हैदर ने Chandrayaan-3 के लिए ऐसे की थी पूजा, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

Pakistani Bhabhi Seema Haider: पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर, जो अवैध तरीकों से भारत में आई और वर्तमान में अपने भारतीय साथी सचिन मीना के साथ नोएडा में रहती है; उसका एक और नया वीडियो सामने आया जिसमें चांद पर इसरो के चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए पूजा कर रही है. उनके वकील एपी सिंह द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो संदेश में सीमा हैदर को हाथ जोड़कर प्रार्थना करते देखा गया. उन्होंने कहा कि वह भारत के चंद्रमा मिशन की सफलता के लिए व्रत रख रही हैं, हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

चंद्रयान के लिए सीमा हैदर ने रखा था व्रत

सीमा हैदर ने वायरल वीडियो में कहा, "मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है, लेकिन मैं चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए व्रत रख रही हूं. चंद्रयान चंद्रमा पर उतरेगा, जो भारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होगी. मैं यह व्रत सफल लैंडिंग तक जारी रखूंगी." उसने आगे कहा, "मैं चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग तक यह व्रत जारी रखूंगी. मैं राधा-कृष्ण और श्री राम की भी पूजा कर रही हूं, जिनके प्रति मेरा बहुत सम्मान और विश्वास है. हमारे प्रधान मंत्री ने इस प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की है. चंद्रयान की सफल लैंडिंग से विश्व स्तर पर भारत का नाम ऊंचा होगा. उन्होंने आगे कहा, "राधे, राधे, राधे कृष्ण."

 

 

वकील एपी सिंह ने कही ऐसी बात

वकील एपी सिंह ने कहा था कि चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग से ब्रह्मांड विज्ञान के क्षेत्र में भारत की प्रतिष्ठा और बढ़ेगी. हम इसकी सफलता के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि चंद्रयान-3 योजना के मुताबिक चंद्रमा पर उतरेगा. सीमा और सचिन भी इसके लिए व्रत रख रहे हैं. सीमा हैदर ने मंगलवार को रक्षा बंधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य को 'राखियां' भेजी थीं.

Trending news