पाकिस्तान में खुद को फूड पॉइजन करवाना चाहता था अमेरिकी, Video के आखिर में देखें क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12317174

पाकिस्तान में खुद को फूड पॉइजन करवाना चाहता था अमेरिकी, Video के आखिर में देखें क्या हुआ

US Vlogger Video: एक अमेरिकी ट्रैवल ब्लॉगर की पाकिस्तान में स्ट्रीट फूड खाकर जानबूझकर फूड पॉइजनिंग होने की कोशिश करने के लिए आलोचना की गई है. आम तौर पर माना जाता है कि भारतीय उपमहाद्वीप में घूमने आने वाले विदेशियों को कमजोर इम्युनिटी के कारण पेट की समस्या हो सकती है.

 

पाकिस्तान में खुद को फूड पॉइजन करवाना चाहता था अमेरिकी, Video के आखिर में देखें क्या हुआ

Pakistan Viral Video: एक अमेरिकी ट्रैवल ब्लॉगर की पाकिस्तान में स्ट्रीट फूड खाकर जानबूझकर फूड पॉइजनिंग होने की कोशिश करने के लिए आलोचना की गई है. आम तौर पर माना जाता है कि भारतीय उपमहाद्वीप में घूमने आने वाले विदेशियों को कमजोर इम्युनिटी के कारण पेट की समस्या हो सकती है.  इसे दिल्ली बेली भी कहा जाता है, जिसका मतलब है कि विदेशियों को भारत में दस्त, कब्ज या पेट से जुड़ी अन्य समस्याएं हो सकती हैं. लेकिन एक अमेरिकी शख्स ने ये सीधे-सीधे कह दिया कि वो पाकिस्तान के स्ट्रीट फूड खाकर बीमार पड़ना चाहता है - ये बात तो इंटरनेट को भी हजम नहीं हुई. उसका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से वायरल हो गया.

पाकिस्तान में फूड पॉइजनिंग के लिए खाया स्ट्रीट फूड

वीडियो में कोलिन नाम के ब्लॉगर ने व्यूअर्स को लाहौर की सड़कों पर घुमाता है. वो वीडियो की शुरुआत में ही अपना इरादा साफ कर देता है - "मैं तब तक स्ट्रीट फूड खाऊंगा जब तक मेरा पेट खराब ना हो जाए. फिलहाल मैं लाहौर, पाकिस्तान में हूं और मैं सबसे अजीब चीजें ढूंढकर उन्हें खाने जा रहा हूं." फिर कोलिन लाहौर में हलवा, पकौड़ा खाता है और लस्सी पीता है. लेकिन उसे फूड पॉइजनिंग नहीं होता. वीडियो के अंत में वो ये तो मानता है कि उसे बीमारी नहीं हुई, पर वो अपनी कोशिश जारी रखने की बात कहता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by colin (@colinduthie)

 

वीडियो पर कैप्शन में लिखी ऐसी बात

अपनी पोस्ट के कैप्शन में कोलिन ने बताया कि कई दुकानदारों ने उनसे पैसे लेने से इनकार कर दिया. उसने पाकिस्तान को खाने के मामले में अपनी पसंदीदा जगहों में से एक बताया. उसने लिखा, "पाकिस्तान यात्रा के दौरान लाहौर की पुरानी, तंग गलियों में घूमना मेरे लिए सबसे यादगार पलों में से एक था. वीडियो में ये बात शामिल नहीं है, लेकिन ज्यादातर खाने का सामान तो मुझे दुकानदारों ने मेहमान नवाजी में दे दिया था. पाकिस्तानी लोग दुनिया के सबसे मेहरबान लोगों में से हैं."

Trending news