Video: स्लिपर चोरी करने के शक में पहले दिया जहर फिर पीट-पीटकर ले ली जान

पड़ोसन के मन में कुत्ते के लिए इतनी नफरत थी की उसने कुत्ते को सोसाइटी से बाहर निकालने की ठान ली थी.

Video: स्लिपर चोरी करने के शक में पहले दिया जहर फिर पीट-पीटकर ले ली जान
महिला का कहना है कि कुत्ते ने उसकी स्लिपर चुरा ली है और वह उसे काटने की कोशिश भी करता था.(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः फेसबुक पर एक पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक महिला का कहना है कि कुछ दिनों पहले उसने एक कुत्ते को बेहद बुरी हालत में देखा था, उसके शरीर पर ऐसे निशान थे, जिसे देखकर लग रहा था कि उसे किसी ने बहुत ही बुरे तरीके से पीटा है और वह काफी डरा-सहमा भी लग रहा था. उसके गले में पट्टा भी था, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह किसी का पालतू कुत्ता है. कुत्ते को लगी चोट देखकर महिला को काफी बुरा लगा इस पर उसने उस कुत्ते की मदद करने के लिए उसे रोजाना खाना खिलाना शुरू कर दिया. ऐसे में उसके और कुत्ते के बीच रिश्ता काफी अच्छा हो गया. महिला जब भी ऑफिस से वापस आती कुत्ता उसे देखकर खुशी से उछल पड़ता और उसके पास आकर खड़ा हो जाता. एक महीने के दौरान उसे कुत्ते ने कभी परेशान नहीं किया.

VIDEO: स्टेज पर थिरक रहे थे फिल्मी सितारे, भीड़ में खड़ी थीं अमिताभ बच्चन की बेटी

कुत्ता हमेशा महिला के घर के बाहर खड़ा रहता. उसके कहीं आने-जाने पर भी वह घर की रखवाली करता रहता. इस दौरान कुत्ते ने न तो कभी महिला को काटने की कोशिश की, न उस पर भौंका और न ही कोई नुकसान नहीं किया, लेकिन एक दिन अचानक उसकी पड़ोसन आई और कुत्ते की शिकायत करने लगी. उसने कहा कि कुत्ते ने उसकी स्लिपर चुरा ली है और वह उसे काटने की कोशिश भी करता है. इस पर महिला ने अपनी पड़ोसन को शांत कराया और उसे कुत्ते के व्यवहार के बारे में बताया, लेकिन वह नहीं मानी और गुस्से में वहां से चली गई.

VIDEO: ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर नर्स को किया Kiss, बुरे फंसे डॉक्टर साहब

पड़ोसन के मन में कुत्ते के लिए इतनी नफरत थी की उसने कुत्ते को सोसाइटी से बाहर निकालने की ठान ली. कुछ दिनों बाद  महिला ने घर के बाहर कुछ बाइक सवार लोगों को देखा. इस पर महिला को लगा कि ये लोग कुत्ते को शेल्टर होम ले जाना चाह रहे हैं, लेकिन जब बाद में महिला को हकीकत पता चली तो वह हैरान रह गई. महिला को पता चला कि उसकी पड़ोसन ने इन बाइक सवारों को बुलाया था. जिन्होंने पहले तो कुत्ते को जहर दिया और फिर उसे पीट-पीटकर मार डाला. यही नहीं उन्होंने कुत्ते को मारने के बाद भी नहीं छोड़ा और लेजाकर पहले तो जला दिया और फिर वहीं दफना दिया.

VIDEO: एक बार फिर इंटरनेट पर छाया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना

इस पूरी वारदात को महिला ने फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि 'वह मेरा पालतू जानवर नहीं था, लेकिन वह बहुत प्यारा था. काश मैं उसकी जान बचा पाती. पूरे एक महीने के दौरान उसने मुझे कभी परेशान नहीं किया, तो पड़ोसन को क्यों परेशान करेगा. मुझे इस बात का हमेशा दुख रहेगा कि मैं उसे बचा नहीं पाई.'