close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: उड़ रहा था पक्षी, अजगर ने खोला मुंह और दबोच ली गर्दन, यूं बनाया निवाला

कैथी ने किंग्सक्लिफ हैपनिंग्स नाम के एक फेसबुक ग्रुप में यह वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: उड़ रहा था पक्षी, अजगर ने खोला मुंह और दबोच ली गर्दन, यूं बनाया निवाला
कैथी ने जब से इस वीडियो को फेसबुक ग्रुप पर पोस्ट किया है तब से लेकर अब तक हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.(फोटो साभारः Facebook)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजगर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. विशालकाय अजगर का यह वीडियो कैथी गाल नाम की एक महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं. वायरल वीडियो कैथी के घर के पास लगे एंटिना का है, जिससे एक विशालकाय अजगर लटका हुआ है और उसने अपने जबड़े में एक पक्षी को पकड़ रखा है. कैथी के मुताबिक 20 फरवरी को जब वह अपने घर की छत पर खड़ी तो उसने देखा कि एक विशालकाय अजगर ने एक पक्षी को अपने जबड़े में पकड़ रखा है, जिसे देखकर पहले तो वह डर गई, लेकिन कुछ देर बाद उसने हिम्मत जुटाई और इस पूरी घटना का एक वीडियो बना लिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया.

VIDEO: मम्मी के साथ 'दिल चोरी' सॉन्ग पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, डांस वायरल

बता दें कैथी ने किंग्सक्लिफ हैपनिंग्स नाम के एक फेसबुक ग्रुप में यह वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कैथी ने बताया कि 'उसने जब यह देखा तो वह काफी डर गई. उसे देखकर उसे महसूस हुआ कि यह तो अजगर है और उसने अपने जबड़े में एक पक्षी को पकड़ रखा है.' कैथी ने बताया कि अजगर को उस पक्षी को निगलने में काफी समय लग गया. ऐसे में उसने मौका देखते हुए और अजगर को पक्षी खाते हुए देखा तो उसने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद से अब तक इसे कई लोग देख चुके हैं.

VIDEO: 10 रुपये में बेची जा रही थी साड़ी, महिलाओं ने शटर तोड़कर की शॉपिंग

कैथी ने जब से इस वीडियो को फेसबुक ग्रुप पर पोस्ट किया है तब से लेकर अब तक हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं और लाखों बार यह वीडियो देखा जा चुका है. वहीं लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि 'ओह माई गॉड! यह तो काफी भयानक और डरावना है. तुमने काफी हिम्मत जुटा कर वीडियो बनाया है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'ये तो एक ऑस्ट्रेलियाई अजगर है. यह काफी खतरनाक है. इसे देखकर मुझे डर लग रहा है.' बता दें कैथी के वीडियो शेयर करने के बाद से अब तक इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. कोई इसे अविश्वसनीय तो कोई भयानक और डरावना बता रहा है.