Video: ऑस्ट्रे्लियाई सीनेटर ने की मुस्लिमों के खिलाफ टिप्पणी, तो किशोर ने फोड़ दिया सिर पर अंडा
Advertisement
trendingNow1507830

Video: ऑस्ट्रे्लियाई सीनेटर ने की मुस्लिमों के खिलाफ टिप्पणी, तो किशोर ने फोड़ दिया सिर पर अंडा

ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर ने 'मुस्लिम इमीग्रेशन' को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन इसी बीच एक लड़के ने फ्रेजर अनिंग के सिर पर अंडा फोड़ दिया

(फोटो साभारः twitter/@Henry_Belot)

ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर ने 'मुस्लिम इमीग्रेशन' को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन इसी बीच एक लड़के ने फ्रेजर अनिंग के सिर पर अंडा फोड़ दिया

  1. ऑस्ट्रेलियाः न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले का दुनिया भर में विरोध जारी है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर फ्रेजर अनिंग एंटी-मुस्लिम टिप्पणी को लेकर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर की दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले में 50 लोगों के मारे जाने और 36 से अधिक लोगों के घायल होने पर ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर ने 'मुस्लिम इमीग्रेशन' को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन इसी बीच एक लड़के ने फ्रेजर अनिंग के सिर पर अंडा फोड़ दिया और गुस्से में फ्रेजर लड़के पर थप्पड़ों की बरसात करने लगते हैं.
  2. न्यूजीलैंड: मस्जिद पर हमला करने वाले बंदूकधारी ने हटाया अपना वकील, बोला- 'खुद करूंगा पैरवी'
  3. वहीं यह पूरी घटना कैमरों में कैद हो गई, जिसके बाद यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया. वहीं इस पूरी घटना पर बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मैरिसन ने कहा है कि ' सीनेटर फ्रेजर अनिंग के द्वारा इमीग्रेशन प्रोग्राम को दोषी ठहराना दुर्भाग्यपूर्ण है. ऑस्ट्रेलिया में इस तरह के विचारों की कोई जगह नहीं है. सीनेटर को नाबालिग लड़के पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था. बच्चे पर हाथ उठाने को लेकर सीनेटर पर कार्रवाई होनी चाहिए.' वहीं सीनेटर पर अंडा फोड़ने वाला 17 वर्षीय विल कोलोनी इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है, जिसने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.
  4. VIDEO: हिजाब पहन कर पीड़ितों से मिलने पहुंचीं न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री, तस्वीर हुई वायरल
  5. वायरल वीडियो में ऑस्ट्रेलिायाई सीनेटर फ्रेजर अनिंग मीडिया से बात कर रहे हैं और न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में हुए आतंकी हमले का विरोध करते हुए 'मुस्लिम इमीग्रेशन' को इसका जिम्मेदार ठहराते हैं. वीडियो में वह कह रहे हैं कि 'न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले का असली कारण इमीग्रेशन प्रोग्राम है. जिसकी वजह से कट्टरपंथी मुस्लिम न्यूजीलैंड में आ रहे हैं और इस तरह की आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.' अनिंग मीडिया से बात कर ही रहे थे कि तभी 17 वर्षीय लड़का अनिंग के सिर पर अंडा फोड़ देता है, जिसके बाद अनिंग लड़के पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर देते हैं.
  6. न्यूजीलैंड हमले की जांच में जुटी ऑस्ट्रेलियाई पुलिस, हमलावर के घरों की ली तलाशी
  7. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सेन फ्रेजर अनिंग को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि 'क्या अब भी कोई है जो मुस्लिम इमीग्रेशन प्रोग्राम और हिंसा के बीच संबंध बताकर इमीग्रेशन प्रोग्राम को विवादित करने की कोशिश कर रहा है.' बता दें क्राइस्टचर्च शहर में दो मस्जिदों पर हुए हमले में 50 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, वहीं 36 से अधिक लोग इस हमले में घायल हुए थे, जिनका अभी इलाज चल रहा है.

Trending news