close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले नहीं देखा होगा कभी ऐसा विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह जबरदस्त VIDEO

2 मिनट के इस विज्ञापन को बनाने में करीब 606 टेक लगे हैं, वहीं इसे पूरी तरह से कार के कुछ हिस्सों के साथ बनाया गया है.

पहले नहीं देखा होगा कभी ऐसा विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह जबरदस्त VIDEO
(फोटो साभारः twitter)

नई दिल्लीः यूं तो आपने कई एडवर्टाइजमेंट्स देखे होंगे, लेकिन आज जिस एडवर्टाइजमेंट के बारे में हम बात कर रहे हैं वह थोड़ा खास है. क्योंकि यह एडवर्टाइजमेंट पूरे 606 टेक और करीब 42 करोड़ में बना है. खास बात यह है कि इस एडवर्टाइजमेंट में कुछ भी कम्प्यूटराइज्ड या ग्राफिक्स के बूते पर नहीं किया गया है, बल्कि यह तो कार के कुछ कुछ हिस्सों से बना है, जिसे होंडा ने बड़े ही सटीक रूप में बनाया है. कंपनी के मुताबिक करीब 2 मिनट के इस विज्ञापन को बनाने में करीब 606 टेक लगे हैं, वहीं इसे पूरी तरह से कार के कुछ हिस्सों के साथ बनाया गया है और विज्ञापन में किसी भी तरह के ग्राफिक्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है.

लॉन्च हुई BMW 530i M Sport कार, जानें कीमत और फीचर्स

बता दें होंडा की हाईब्रिड एकार्ड कार के विज्ञापन को कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने होंडा की इस कार की काफी तारीफ की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'दुनिया का अब तक का सबसे मंहगा विज्ञापन, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन के विजेता. इस विज्ञापन को बनाने में 606 टेक लगे. 2 मिनट के इस एडवर्टाइजमेंट को बनाने में 6.2 मिलियन डॉलर की राशि लगी है. सब कुछ असली है. इस एडवर्टाइज में कुछ भी ग्राफिकल या कम्प्यूटराइज नहीं है. कार के कुछ हिस्सों से बना यह विज्ञापन वाकई अद्भुत है.'

Maruti ने लॉन्च की पहले से ताकतवर सियाज, पढ़िए कार की खूबियां

बता दें प्रीमियम वर्ग की कार बनाने वाली होंडा कोर्ड इंडिया ने बैटरी और पेट्रोल से चलने वाली नई होंडा हाईब्रिड एकार्ड कार भारतीय बाजार में हाल ही में पेश की है, जिसकी कीमत 43 लाख है. सुपर हाईब्रिड आईएमएमजी प्रौद्योगिकी पर आधारित 2.0 लीटर आईवीटेक अटिकसन साइकल इंजन वाली यह कार 23.1 किलोमीटर का माईलेज देती है. कार में 2 इलेक्ट्रिक मोटर हैं, जिसके लिए 1.3 किलोवाट के लीथियम आयन बैटरी हैं. बता दें इलेक्ट्रिक और पेट्रोल इंजन के साथ-साथ इसमें स्पोर्ट्स ड्राइव मोड भी है.