Viral Video: ड्राइवर की अक्लमंदी से टला गंभीर हादसा, हाईवे पर हो जाता खून ही खून
Advertisement
trendingNow1977240

Viral Video: ड्राइवर की अक्लमंदी से टला गंभीर हादसा, हाईवे पर हो जाता खून ही खून

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर हाईवे का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कार और ट्रक की भिड़ंत (Truck Car Accident) से गंभीर हादसा हो सकता था.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कई बार हाईवे पर की गई जरा सी गलती भी जान के लिए बहुत भारी साबित हो जाती है. आपने ऐसी कई खबरें पढ़ी-सुनी होंगी, जिनमें ड्राइवर की छोटी सी गलती से गंभीर हादसे (Accident News) हो जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाईवे का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें अगर ड्राइवर तुरंत अक्ल न लगाता तो काफी स्थिति काफी गंभीर हो सकती थी.

  1. हाईवे पर रुकी हुई थीं गाड़ियां
  2. तेज रफ्तार में आया ट्रक
  3. ड्राइवर ने तुरंत मोड़ी कार

हाईवे पर रुकी थीं गाड़ियां

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर किसी हाईवे का वीडियो वायरल (Highway Viral Vidieio) हो रहा है. यह वीडियो अमेरिका (America) का बताया जा रहा है. इसमें हाईवे पर गाड़ियां तेज रफ्तार में भागी जा रही हैं और कुछ गाड़ियां किसी वजह से वहीं बीच में रुकी हुई हैं. तभी तेज रफ्तार में दौड़ता हुआ एक ट्रक उधर से गुजरता है, जहां गाड़ियां ठहरी हुई थीं (Truck Car Accident).

ड्राइवर ने अचानक मोड़ी कार

इस हाईवे पर ट्रक और कार की भिड़ंत के कारण बहुत गंभीर हादसा हो सकता था (Truck Car Accident On Highway). लेकिन हाईवे पर खड़ी कार ट्रक के पास आते ही अचानक से मुड़ जाती है और संभावित खतरा टल जाता है. वीडियो (Accident Video) देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद कार चालक ने शीशे से पीछे से आ रहे ट्रक को देख लिया था और इसीलिए सही वक्त पर उसे मोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- बंदरों के झुंड में अकेला फंसा कुत्ता, चकमा देकर ऐसे बचाई अपनी जान

लोगों ने जमकर लताड़ा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर यूजर्स अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसे ही जरा सी लापरवाही से दुर्घटनाएं हो जाती हैं. अगर कार वक्त पर न मुड़ पाती तो उसके अंदर बैठी सवारियों की जान तक जा सकती थी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news