पटना के AIIMS में बूढ़ी अम्मा ICU में पी रही थीं बीड़ी, VIDEO आया सामने तो दंग हुए डॉक्टर्स
Advertisement
trendingNow12106755

पटना के AIIMS में बूढ़ी अम्मा ICU में पी रही थीं बीड़ी, VIDEO आया सामने तो दंग हुए डॉक्टर्स

Smoking Bidi In ICU Patna: हाल ही में एक वीडियो वायरल होने के बाद पटना एम्स सुर्खियों में आ गया है. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला आईसीयू कमरे में भर्ती होते हुए भी बीड़ी पी रही है. लोगों ने सोशल मीडिया पर महिला के इस लापरवाही भरी हरकत की निंदा की है.

पटना के AIIMS में बूढ़ी अम्मा ICU में पी रही थीं बीड़ी, VIDEO आया सामने तो दंग हुए डॉक्टर्स

Patna AIIMS ICU: एम्स अस्पताल गरीब लोगों के लिए इलाज में बेहतरीन सुविधाएं और किफायती उपचार के लिए जाने जाते हैं. सरकार ने लगभग हर राज्य में एम्स अस्पताल खोले हैं ताकि गरीबों को मुफ्त इलाज मिल सके. पर हाल ही में एक वीडियो वायरल होने के बाद पटना एम्स सुर्खियों में आ गया है. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला आईसीयू कमरे में भर्ती होते हुए भी बीड़ी पी रही है. लोगों ने सोशल मीडिया पर महिला के इस लापरवाही भरी हरकत की निंदा की है. गौरतलब है कि अस्पतालों में पहले भी सिगरेट पीने से कई बार आग लग चुकी है. 

पटना के एम्स में अम्मा ने पी बीड़ी

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पटना के एम्स अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला आईसीयू के बेड पर बीड़ी पी रही हैं. आसपास मौजूद लोग उन्हें देखकर वीडियो बनाते हैं और अस्पताल में लापरवाही करने पर शिकायत करने की बात कहते हैं. लेकिन महिला उनकी बात को अनसुना कर और भी जोर से बीड़ी पीने लगती है. बाद में वो बुझाकर किनारे रख देती है, मगर वीडियो में यह भी दिखता है कि वह दोबारा बीड़ी जलाने की बात कर रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और लोग महिला के इस हरकत की निंदा कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Ranwa (@manish.ranwa.963)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद लोग बुजुर्ग महिला को बुरा-भला बोल रहे हैं. एक यूजर ने अस्पताल में धूम्रपान के खतरों को भी बताया. उन्होंने कमेंट में लिखा, "मजाक के अलावा, इससे आग लग सकती है, फिर आप कहोगे कि अस्पताल में सुविधाएं नहीं हैं, आग कैसे लगी?" वहीं, कुछ लोगों ने इसे मजे में लिया और लिखा कि ये महिला तो फिल्म के किरदार कबीर सिंह की दादी हैं, जो धूम्रपान के लिए ही मशहूर हैं. 

Trending news