शादी में खाना कम हुआ तो बौखलाया दूल्हा, दुल्हन वालों से मांगने लगा पैसे; फेंकी कुर्सियां-चले लाठी-डंडे
Advertisement
trendingNow12336257

शादी में खाना कम हुआ तो बौखलाया दूल्हा, दुल्हन वालों से मांगने लगा पैसे; फेंकी कुर्सियां-चले लाठी-डंडे

Wedding News: ये घटनाएं एक चिंताजनक रुझान को दर्शाती हैं, जहां शादियों की पवित्रता और खुशी छोटी-मोटी परेशानियों को लेकर होने वाले झगड़ों में खो जाती हैं. ये खबरें और वीडियो वायरल होते हैं, जो हमें सबक सिखाते हैं.  शादी का असली मतलब दो परिवारों का मिलना और खुशियां मनाना होता है, न कि खाने की परफेक्शन में.

 

शादी में खाना कम हुआ तो बौखलाया दूल्हा, दुल्हन वालों से मांगने लगा पैसे; फेंकी कुर्सियां-चले लाठी-डंडे

Wedding Viral Video: शादियों में झगड़े होना अब आम बात सी हो गई है. खाने की कमी से लेकर बिरयानी में चिकन न मिलने तक, तरह-तरह की बातों को लेकर आए दिन परिवारों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, जिनकी खबरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भी ऐसा ही हुआ. शादी की रस्मों के दौरान, खाने की कमी के चलते दूल्हे और दुल्हन के परिवारों के बीच इतनी जबरदस्त लड़ाई हो गई कि लाठी-डंडे चलने लगे और कुर्सियां तक फेंक दी गईं. इस वजह से शादी भी टूट गई. इसी घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कई लोग कुर्सियां फेंक रहे हैं और आपस में जो भी चीज हाथ लगी है उससे मारपीट कर रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन के घरवालों में चले लाठी-डंडे

शादी के खाने में कमी इतनी बड़ी लड़ाई का कारण बन गई कि कई मेहमानों को उड़ती हुई कुर्सियों और मारपीट से चोटें आईं. मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार, दुल्हन के भाई ने बताया कि दूल्हे वालों ने दूल्हे के साथ मिलकर खाने की कमी के कारण दुल्हन वालों से पैसे की मांग की. कुछ पैसे देने के बाद भी दूल्हे के वालों ने 1 लाख रुपये और मांगे, जिससे झगड़ा शुरू हो गया. दोनों तरफ से लाठी-डंडे जैसी चीजों का इस्तेमाल किया गया, जैसा कि वायरल फुटेज में कैद हुआ है. चीजें इतनी बिगड़ गईं कि शादी ही टूट गई. शादी के मंत्र पढ़े बिना ही दुल्हन के परिवार वाले उसे वापस ले गए. ये वाकई बहुत दुखद है.

 

 

देखा जा चुका है ऐसा ही एक और मामला

गौर करने वाली बात ये है कि ऐसा सिर्फ एक बार नहीं हुआ है. अभी हाल ही में, उत्तर प्रदेश के बरेली में भी एक शादी में बवाल हो गया था. मेहमानों को पता चला कि बिरयानी में चिकन की टांग नहीं है. पहले तो बस शिकायत की गई, लेकिन फिर मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई होने लगी. लोग एक-दूसरे को लात घूंसे मारने लगे और फिर यहां भी लोग कुर्सियां फेंकते हुए नजर आए. ये भी कहा जा रहा है कि दूल्हा खुद भी इस झगड़े में कूद पड़ा, जिससे खुशी का मौका पूरी तरह से रणभूमि में बदल गया. ऐसी ही कई और भी घटनाएं हो चुकी हैं, जिसे लेकर चिंता का विषय बना हुआ है.

Trending news