पेट में दर्द के बावजूद खेली साइना नेहवाल, बाद में हुई अस्पताल में भर्ती

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को ‘गैस्ट्रोएन्टेराइटिस’ (जठरांत्र शोथ) हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है. इस वजह से उन्हें स्विट्जरलैंड के बेसेल में चल रहे स्विस ओपेन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से हटना पड़ा है.

पेट में दर्द के बावजूद खेली साइना नेहवाल, बाद में हुई अस्पताल में भर्ती
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को ‘गैस्ट्रोएन्टेराइटिस’ (जठरांत्र शोथ) हो गया है.

नई दिल्ली: बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को ‘गैस्ट्रोएन्टेराइटिस’ (जठरांत्र शोथ) हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है. इस वजह से उन्हें स्विट्जरलैंड के बेसेल में चल रहे स्विस ओपेन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से हटना पड़ा है.

इंस्टाग्राम पर लिखा- 'बुरी खबर है'
उन्होंने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया कि वह डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रही है. उन्होंने कहा, ‘‘ बुरी खबर है. पिछले सोमवार से पेट में बहुत दर्द हो रहा था. दर्द के बावजूद ऑल इंग्लैंड के कुछ मैच किसी तरह से खेल लिए, लेकिन अब स्विस ओपेन से हटने और भारत वापस आने का फैसला किया है.’’ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flight birmingham

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on

पेट में दर्द के बावजूद खेल रही थीं साइना
गैस्ट्रोएन्टेराइटिस, आंतों में होने वाला संक्रमण है जिससे दस्त, पेट में ऐंठन, मतली, उल्टी और बुखार आ जाता है. ‘ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप’ के क्वार्टर फाइनल में पहुंची नेहवाल ने कहा कि वह ‘पेट में काफी दर्द’ के बावजूद खेल रही थी.

Input: Bhasha

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.