Shani Margi: शनि की बदलती चाल इन राशियों के लिए साबित होगी लकी, दुर्लभ राजयोग बनाएंगे धनवान
Advertisement
trendingNow12362556

Shani Margi: शनि की बदलती चाल इन राशियों के लिए साबित होगी लकी, दुर्लभ राजयोग बनाएंगे धनवान

Shani margi 2024: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो अगले तीन महीने के बाद शनि देव कुंभ राशि में मार्गी हो जाएंगे. जिससे शश राजयोग का निर्माण होगा. शनि की सीधी चाल का आने वाले समय में तीन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा.

 

shani mari

Shani Margi 2024 Horoscope: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनि को न्याय का देवता माना गया है. व्यक्ति के कर्मों के हिसाब से वह कभी ना कभी उसे फल अवश्य देते हैं. बता दें कि शनि एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करने के लिए ढाई साल का समय लेते हैं. इसी बीच वह समय समय पर वक्री और मार्गी होते रहते हैं.  इस दौरान वह सबसे शक्तिशाली हो जाते हैं. 

फिलहाल शनि तीन महीने के लिए उल्टी चाल में है जो कि 15 नवंबर से अपनी सीधी चाल में वापस आ जाएंगे. जिससे कि कुंभ राशि में शश राजयोग का निर्माण होगा. इसका सीधा लाभ तीन राशियों को मिलेगा.
आइए ज्योतिष शास्त्र में विस्तार में जानें कि शनि की सीधी चाल किन किन राशियों को लाभ पहुंचा सकती है!

Sawan 2024: सावन में शिव पुराण का पाठ करने से जन्मों जन्म के पापों से दिलाता है मुक्ति, हर इच्छा जल्द होती है पूरी
 

वृषभ राशि 

इस राशि के लिए शनि की सीधी चाल काफी फायदेमंद साबित होगी. जो भी कार्य इस दौरान करते हैं उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी. बिजनेस या फिर जॉब में खुब उन्नति होगी. यह समय सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा. यदि कोई कार्य अटका हुआ है तो वह पूरा होगा. करियर में सफलता हासिल होगी. बिजनेस में मुनाफा होगा. आय अर्जित करने के नए रास्ते बनेंगे.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों के सोये भाग्य जाग जाएंगे. समय पर सभी कार्य अपने आप होते चले जाएंगे. ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. घर में धार्मिक कार्यक्रम करा सकते हैं. सोसायटी में खुब मान बढ़ेगा. आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. जॉब में प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. भाई बहन का रिश्ता अच्छा बना रहेगा.

Shami Plant: घर पर शमी का पौधा लगाते समय न कर दें ये गलती, वरना शनि देव की नाराजगी का करना पड़ेगा सामना
 

कुंभ राशि

इस राशि के जिंदगी में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. बिना परेशानी के सभी काम होते चले जाएंगे. आय करने के नए रास्ते अपने आप बनते चले जाएंगे. सोसायटी में मान सम्मान बढ़ेगा. कहीं भी पैसा निवेश करेंगे तो भरपूर लाभ मिलेगा. अचानक से धन लाभ के भी योग बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news