Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद शुक्र का राशि परिवर्तन, सतर्क रहें मेष समेत इन 3 राशि के लोग, हो सकती हैं दिक्कतें
Advertisement
trendingNow12466618

Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद शुक्र का राशि परिवर्तन, सतर्क रहें मेष समेत इन 3 राशि के लोग, हो सकती हैं दिक्कतें

Venus Transit 2024 Horoscope:13 अक्टूबर को सुबह 5 बजकर 49 मिनट पर शुक्र तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. ये राशि परिवर्तन सभी राशियों पर प्रभाव डालेगा. 3 राशियों के लिए इसका प्रभाव बहुत अशुभ माना जा रहा है. 

Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद शुक्र का राशि परिवर्तन, सतर्क रहें मेष समेत इन 3 राशि के लोग, हो सकती हैं दिक्कतें

Shukra Gochar 2024 Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. इस परिवर्तन का प्रभाव किसी के लिए सकारात्मकत होता है तो किसी के लिए नकारात्मक. ज्योतिष गणना की मानें तो सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र भी जल्द ही राशि परिवर्तन करने वाले हैं. शुक्र की चाल परिवर्तन किसी के लिए शुभ रहेगा तो किसी के लिए अशुभ. 

यह भी पढ़ें: सिंह राशि वाले वाणी पर रखें नियंत्रण, वृश्चिक वालों को मिल सकता है नई जॉब का ऑफर, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र
जानकारी के लिए बता दें कि 13 अक्टूबर को सुबह 5 बजकर 49 मिनट पर शुक्र तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. ये राशि परिवर्तन सभी राशियों पर प्रभाव डालेगा. 3 राशियों के लिए इसका प्रभाव बहुत अशुभ माना जा रहा है. इन 3 राशियों के लोगों को संभलकर रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...

1. मेष राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए थोड़ी समस्याएं ला सकता है. इस राशि के लोगों को शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत होगी. आकस्मिक सर में चोट लगना, सर में इन्फेक्शन, सर दर्द की समस्या आपको परेशान कर सकती है. संतान को भी शारीरिक कष्ट हो सकता है.

2. वृष राशि
वृष राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा. व्यापार में संघर्ष करना पड़ सकता है. कोई भी निवेश करने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें अन्यथा नुकसान झेलना पड़ सकता है. आपको बनते-बनते काम में बाधा आ सकती है. इसके अलावा दांपत्य जीवन में भी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ लड़ाई-झगड़े होने के योग बन सकते हैं. एक-दूसरे को समझना ही अच्छा साबित होगा.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि की अष्टमी पर जरूर करें मां महागौरी चालीसा का पाठ, माता की कृपा से बनेंगे सभी बिगड़े काम

3. तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर शुभ नहीं रहने वाला है. इस राशि के लोगों के रिश्तों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. ससुराल पक्ष से बात बिगड़ सकती है. किसी के साथ लेने-देन करने से बचें. आपका धन अटक सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. बाहर का खाना पीने से बचें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news