सड़क पर कई बार पलटी स्टार क्रिकेटर की कार...बाल-बाल बच गई जान, अब आया मेडिकल अपडेट
Advertisement
trendingNow12450416

सड़क पर कई बार पलटी स्टार क्रिकेटर की कार...बाल-बाल बच गई जान, अब आया मेडिकल अपडेट

Musheer Khan Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के भाई मुशीर खान की जान सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गई है. मुंबई के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बरसाने वाले मुशीर अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं.

सड़क पर कई बार पलटी स्टार क्रिकेटर की कार...बाल-बाल बच गई जान, अब आया मेडिकल अपडेट

Musheer Khan Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के भाई मुशीर खान की जान सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गई है. मुंबई के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बरसाने वाले मुशीर अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं. मुशीर खान की एसयूवी कार शुक्रवार रात आजमगढ़ से लखनऊ जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई. युवा क्रिकेटर की गर्दन और हाथ-पैरों में चोटें आई हैं. उनका इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा है.

स्कैन रिपोर्ट क है इंतजार

मुशीर के साथ कार में उनके पिता और कोच नौशान खान भी थे. इस दुर्घटना में नौशान को भी मामूली चोटें आईं. रिपोर्ट के मुताबिक, कार तेज गति से अनियंत्रित हो गई और सड़क पर कई बार पलट गई. डॉक्टर स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, ताकि यह पुष्टि हो सके कि उनकी गर्दन में फ्रैक्चर हुआ है या नहीं और यह कितना गंभीर है. उनकी हालत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आगामी डोमेस्टिक सीजन से बाहर रहेंगे.

कई बार पलटी कार

लखनऊ से आजमगढ़ जाते समय हुई तेज रफ्तार दुर्घटना में उनकी फॉर्च्यूनर कार कई बार पलट गई थी, जिससे उनकी गर्दन और अंगों में चोट आई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के बाद कम से कम तीन महीने आराम करना होगा. उसके बाद उन्हें रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा, जिसका मतलब है कि वे छह से सात महीने बाद ही खेल पाएंगे. वह आजमगढ़ में पिता से ट्रेनिंग ले रहे थे. उसके बाद ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ जा रहे थे. वहां रणजी चैंपियन मुंबई का सामना शेष भारत (रेस्ट ऑफ इंडिया) की टीम से होगा.

ये भी पढ़ें: 335 नॉटआउट...टेस्ट में कब टूटेगा यह महारिकॉर्ड? ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने तिहरे शतक से मचाया था तहलका

बेहतरीन फॉर्म में मुशीर

मुशीर ने रेड-बॉल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. हाल ही में समाप्त हुए दलीप ट्रॉफी में उन्होंने इंडिया बी के लिए इंडिया ए के खिलाफ जीत हासिल करने में 181 रन बनाए थे. हालांकि, पिछली चार पारियों में वह दो बार शून्य पर आउट हुए हैं. 19 वर्षीय मुशीर का फर्स्ट क्लास में औसत 51.14 का है. इसमें 15 पारियों में 716 रन शामिल हैं. उन्होंने तीन शतक और एक अर्धशतक लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया में विध्वंसक बैटर की वापसी, 2 प्लेयर्स पर लटकी तलवार, ऐसी हो सकती है टी20 टीम

ईरानी कप के लिए टीमें:

रेस्ट ऑफ इंडिया: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन (उपकप्तान), साई सुदर्शन, देवदत्त पडिक्कल, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), मानव सुथार, सारांश जैन, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार, यश दयाल, रिकी भुई, शाश्वत रावत, खलील अहमद, राहुल चाहर.

मुंबई: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृथ्वी शॉ, आयुष म्हात्रे, मुशीर खान, श्रेयस अय्यर, सिद्धेश लाड, सूर्यश शेडगे, हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), सिद्धांत अड्ढतरु, शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, हिमांशु सिंह, शार्दुल ठाकुर, मोहित अवस्थी, मोहम्मद जुनेद खान, रॉयस्टन डियास.

Trending news