IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं? टीम कोच ने सब कुछ कर दिया साफ
Advertisement
trendingNow11910151

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं? टीम कोच ने सब कुछ कर दिया साफ

IND vs PAK: टीम इंडिया के लिए 2023 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शुभमन गिल को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है. टीम कोच ने प्रेस कांफ्रेंस कर उनको लेकर ताजा अपडेट दिया है.

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं? टीम कोच ने सब कुछ कर दिया साफ

Shubman Gill Latest Health Update: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए अब तक एक भी मैच ना खेल पाने वाले शुभमन गिल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का आज अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला है. इसके बाद 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकाबला होना है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के इस समय घातक फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल के खेलने पर बड़ा अपडेट सामने आया है. टीम के कोच ने यह अपडेट दिया है.

टीम कोच ने दिया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले  प्रेस कांफ्रेंस कर शुभमन गिल के हेल्थ पर ताजा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, 'वह अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं. उन्हें अस्पताल में सिर्फ ऐतिहात के तौर पर भर्ती कराया गया था. अब वह अस्पताल से वापस होटल आ चुके हैं. वह लगातार मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और हमें आज भी उन्हें लेकर अपडेट मिलेगा. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.'

2023 में शुभमन का जमकर चला है बल्ला

शुभमन गिल के लिए साल 2023 अब तक बेहद शानदार रहा है. शुभमन गिल ने इस साल वनडे में 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1230 रन बनाए हैं. वह इस साल भारत के लिए अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. गिल ने वनडे करियर में अब तक 35 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 66.10 की औसत से 1917 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में वह दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं. पिछले 4 वनडे मैचों में वह 2 शतक और 1 अर्धशतक लगा चुके हैं.

Trending news