IND vs WI: विंडीज कप्तान पोलार्ड ने बताया, कटक में कौन सी गलती सुधार कर वापसी करेंगे

India vs West Indies: विजाग हार के बाद विंडीज कप्तान कीरोन पोलार्ड का कहना है कि अगर उनकी टीम रणनीति को सही से अमल में लाती तो परिणाम कुछ और होता. 

IND vs WI: विंडीज कप्तान पोलार्ड ने बताया, कटक में कौन सी गलती सुधार कर वापसी करेंगे
पोालार्ड का कहना है कि उनकी टीम आखिरी 20 बीस ओवर में बहुत ज्यादा रन लुटाए. (फोटो: IANS)

विशाखापट्टनम: भारत के हाथों दूसरे वनडे मैच में 107 रन की करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बहुत ज्यादा निराश नहीं हैं. उनका कहना है कि टीम अगर अपनी रणनीतियो को सही तरीके से अमल में लाती तो परिणाम कुछ और होता. उन्होंने कहा की टीम अपनी योजना को सही तरह से लागू नहीं कर सकी. 

भारत ने बुधवार को यहां एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपने एकतरफा खेल की बदौलत वेस्टइंडीज को 107 रनों से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है.

यह भी पढ़ें: विराट बने देश के नंबर एक सेलिब्रिटी,सलमान को छोड़ा पीछे, धोनी 5वे नंबर पर

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमने आखिरी 20 ओवर में काफी रन लुटा दिए. आखिरी के ओवरों में उन्होंने काफी रन बना डाले. इससे पता चलता है कि उन्हें अगर जीतना है तो हमारे सामने बड़ा स्कोर खड़ा करना पड़ेगा. टीम रणनीतियों को सही से अमल में नहीं ला पाई."

यह भी पढ़ें: IND vs WI: विजाग वनडे में टीम इंडिया के 6 हीरो, जिन्होंने सीरीज में कराई वापसी

भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (159), लाकेश राहुल (102), श्रेयस अय्यर (53), ऋषभ पंत (39) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बूते 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 387 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांग दिया. बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर इस लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया और मेहमान टीम को 43.3 ओवरों में 280 रनों पर समेट दिया.

पोलार्ड ने कहा, "हम अपनी योजना को उस तरह लागू नहीं कर पाए जैसे करना चाहते थे. अगर 40-50 रन कम होते तो शायद परिणाम कुछ और होता. रोहित ने अच्छी बल्लेबाजी की और लोकेश राहुल ने भी. इससे अन्य बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में खुलकर खेलने का मौका मिल गया."

उन्होंने कहा, "टीम में कई युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. पूरन ने आज काफी प्रभावित किया, कुछ भी चीज एक रात में नहीं बनती. हम अच्छा करने के योग्य है और हमारा अत्मविश्वास अभी भी बढ़ा हुआ है. हम कुछ दिनों में एक बार फिर दोबारा लड़ने आएंगे."
(इनपुट आईएएनएस)