Asia Cup 2023: एशिया कप से आई बहुत बड़ी खबर, भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द
Advertisement
trendingNow11741698

Asia Cup 2023: एशिया कप से आई बहुत बड़ी खबर, भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द

IND vs PAK: एशिया कप को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच रद्द हो गया है.

Asia Cup 2023: एशिया कप से आई बहुत बड़ी खबर, भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द

IND-PAK match abandoned: एशिया कप 2023 का ऐलान कर दिया गया है. इस टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के तहत कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दोनों ने स्वीकार कर लिया है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत 31 अगस्त से होनी है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर एशिया कप को लेकर ही है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया है.    

IND-PAK मैच हुआ रद्द  

हॉन्ग कॉन्ग में जारी वुमेन एमर्जिंग एशिया कप से एक बड़ी खबर आई है. भारत-A और पाकिस्तान-A के बीच खेला जाने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया है. यह मुकाबला शनिवार(17 जून) को दोपहर 1.30 बजे से मिशन रोड ग्राउंड पर खेला जाना था, लेकिन बारिश के खलल के चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच को रद्द करना पड़ा. बीसीसीआई वीमेन ने खुद ट्वीट कर इस बार की जानकारी दी है.

सेमीफाइनल में पहुंची टीम

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक 1 ही मैच खेला है, जबकि दो मैच बारिश के चलते नहीं हो पाए हैं. मेजबान हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ हुए पहले मैच में भारत ने 9 विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत की थी. इसके बाद नेपाल और अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. बता दें कि यह आखिरी लीग स्टेज मैच था. टीम इंडिया ने 4 अंकों के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

इन टीमों के बीच खिताब जीतने की जंग

इस टूर्नामेंट का खिताबी मैच 21 जून को खेला जाना है. ग्रुप-A में भारत और पाकिस्तान की टीम टॉप-2 में हैं, जबकि ग्रुप-B में बांग्लादेश और श्रीलंका ने टॉप-2 में जगह बनाई है. अब भारत का मुकाबला सेमीफाइनल में ग्रुप-B की दूसरे नंबर की टीम श्रीलंका से होगा, जबकि पाकिस्तान ग्रुप-B की नंबर-1 टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी. यह दोनों मुकाबले 19 जून को खेले जाएंगे. दोनों मैचों में से जो टीमें जीतेंगी वह फाइनल में आमने-सामने होंगी. ऐसे में फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने की पूरी संभावना बनी हुई है.

Trending news