VIDEO: भज्जी ने अब डंडों पर आजमाई कलाइयां, धवन बोले- वाह! पाजी मजा आ गया
Advertisement

VIDEO: भज्जी ने अब डंडों पर आजमाई कलाइयां, धवन बोले- वाह! पाजी मजा आ गया

आईपीएल के इस सीजन में हरभजन सिंह ने चार मैच खेले हैं, जहां उन्होंने अपने खाते में 9 विकेट दर्ज कराए हैं.

डंडों को घुमाने में कलाइयों का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए भज्जी. (फोटो साभार: Instagram/harbhajan)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को अब तक आपने कलाई से गेंद घुमाते हुए देखा होगा, लेकिन एक वीडियो में यह दिग्गज गेंदबाज डंडे से करतब दिखाते हुए नजर आए. भज्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. भज्जी तमिलनाडु का पारंपरिक मार्शल आर्ट 'सिलंबम' करते दिखे. उन्होंने पहले एक डंडे से और फिर दो लठ्ठों को घुमाकर बेहद मुश्किल मार्शल आर्ट किया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह किसी विज्ञापन की शूटिंग की वीडियो क्लिप है. आप भी देखिए वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gatka  @chennaiipl @iplt20 #cskshoot

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

कलाई के इस गेंदबाज के वीडियो को देखकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''वाह! पाजी मजा आ गया वेख (देख) के.''

fallback

वहीं, हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने भी अपने कमेंट में लिखा, ''वाह! मुझे अब तक नहीं पता था कि आप ये भी कर लेते हैं.''

fallback

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि हरभजन सिंह  पुरानी शराब की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. दरअसल, चेन्नई ने एक मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी.

IPL 2019: 12 मई को आईपीएल का फाइनल मुकाबला, इस स्टेडियम में भिड़ेंगी दोनों टीमें
मैच के बाद धोनी ने कहा था, "उम्र हरभजन शराब की तरह हैं और लगातार परिपक्व हो रहे हैं. भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है. मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है."

चेन्नई की टीम फिलहाल 14 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में पहले स्थान पर काबिज है. उधर, आईपीएल के इस सीजन में हरभजन सिंह ने चार मैच खेले हैं, जहां उन्होंने अपने खाते में 9 विकेट दर्ज कराए हैं.

Trending news