KL Rahul-Athiya की शादी में क्यों नहीं गए विराट-अनुष्का, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement

KL Rahul-Athiya की शादी में क्यों नहीं गए विराट-अनुष्का, सामने आई ये बड़ी वजह

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी में नहीं पहुंच पाए.

KL Rahul-Athiya की शादी में क्यों नहीं गए विराट-अनुष्का, सामने आई ये बड़ी वजह

Virat-Anushka not attended KL Rahul-Athiya Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने सोमवार को खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर फेरे लिए और दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं. शादी समारोह में कई वीआईपी गेस्ट शामिल हुए, लेकिन इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फंक्शन में नहीं पहुंच पाए. इसके अलावा रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या समेत टीम इंडिया के अन्य स्टार खिलाड़ी भी शादी में नहीं पहुंचे.

कोहली-केएल राहुल के बीच है गहरा रिश्ता

केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) दोनों ही टीम इंडिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं और क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में एक साथ खेलते नजर आते हैं. क्रिकेट मैदान के साथ ही मैदान के बाहर भी केएल राहुल और विराट कोहली के बीच गहरा रिश्ता है. इसके साथ ही अथिया और अनुष्का के बीच भी अच्छे संबंध हैं और कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद वो केएल राहुल और अथिया की शादी समारोह में शामिल नहीं हुए.

राहुल-अथिया की शादी में क्यों नहीं पहुंचे विराट

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलने के लिए इंदौर में हैं और इस वजह से वह केएल राहुल (KL Rahul) की शादी में नहीं पहुंच पाए. कोहली के अलावा रोहित और पांड्या समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी इसी वजह से शादी में नहीं पहुंचे. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच आज (24 जनवरी) इंदौर में खेला जाएगा.

अनुष्का ने क्यों नहीं अटेंड की राहुल-अथिया की शादी

DNA की रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी काम की वजह से केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी में नहीं पहुंच पाईं. बताया जा रहा है कि सोमवार को अनुष्का को मुंबई में स्लर्प फार्म के एक कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया, जिस कंपनी में उन्होंने पैसा लगाया है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news