GT vs KKR: गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, कोलकाता के खिलाफ मैच बारिश के कारण हुआ रद्द
Advertisement
trendingNow12246872

GT vs KKR: गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, कोलकाता के खिलाफ मैच बारिश के कारण हुआ रद्द

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders : आईपीएल 2024 का 63वां मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच रद्द हो गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बारिश के कारण यह मुकाबला नहीं हो सका.

GT vs KKR: गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, कोलकाता के खिलाफ मैच बारिश के कारण हुआ रद्द
LIVE Blog

IPL 2024 GT vs KKR : आईपीएल 2024 का 63वां मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच रद्द हो गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बारिश के कारण यह मुकाबला नहीं हो सका. कोलकाता की टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. उसके अब 13 मैचों में अब 19 अंक हो गए हैं. कोलकाता को 9 मैचों में जीत और 3 मैचों में हार मिली है. अब उसका टॉप-2 में रहना तय हो गया है. दूसरी ओर, गुजरात की टीम के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला था, लेकिन बारिश ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. अब गुजरात की टीम के 13 मैचों में 11 अंक हैं. वह अंतिम मुकाबला जीतने के बावजूद 13 अंकों तक ही पहुंच पाएगा. ऐसे में वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुका है. बारिश के कारण मुकाबले में टॉस तक नहीं हो पाया और दोनों कप्तानों ने अंत में हाथ मिला लिया.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी, संदीप वारियर, अभिनव मनोहर, शरथ बीआर, दर्शन नालकांडे, जयंत यादव, जोशुआ लिटिल, आर साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन, अजमतुल्लाह उमरजई, मानव सुथार, सुशांत मिश्रा, विजय शंकर, केन विलियमसन, ऋद्धिमान साहा.

कोलकाता नाइटराइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा, अनुकूल रॉय, सुयश शर्मा, रहमानुल्लाह गुरबाज, अंगकृष रघुवंशी, मनीष पांडे, दुष्मंथा चमीरा, श्रीकर भरत, चेतन सकारिया, शेरफेन रदरफोर्ड, साकिब हुसैन, अल्लाह गजनफर

13 May 2024
22:49 PM

GT vs KKR: रद्द हो गया मैच

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बारिश के कारण रद्द हो गया है. बारिश के कारण मुकाबले में टॉस भी नहीं हो पाया. मैच रद्द होने से गुजरात की टीम को भारी नुकसान हुआ. वह तीन सीजन में पहली बार प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई है. गुजरात की टीम 2022 में चैंपियन बनी थी और 2023 में चेन्नई के खिलाफ फाइनल हारी थी.

22:07 PM

GT vs KKR Live: अहमदाबाद में हो रही बारिश

अभी भी बारिश हो रही है. ग्राउंडस्टाफ के साथ काम करने के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है. बारिश रुकने के बाद मैदान तैयार करने के लिए उन्हें कम से कम 30-40 मिनट का समय चाहिए और कटऑफ रात 10.56 बजे है.

21:41 PM

GT vs KKR Live Score Updates: जमकर हो रही बारिश

अहमदाबाद से बताने लायक कुछ भी सकारात्मक नहीं है. तस्वीरों से पता चलता है कि बारिश एक बार फिर तेज हो गई है. बहुत सारे लोग अभी भी स्टैंड में इंतजार कर रहे हैं लेकिन खेल होने की संभावना हर मिनट कम होती जा रही है.

21:21 PM

GT vs KKR Live Score: तेज हुई बारिश

अहमदाबाद से फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. कुछ देर के लिए बारिश रुकी थी, लेकिन फिर से तेज हो गई है. फैंस को बारिश रुकने का इंतजार है. अभी तक उन्हें निराशा हाथ लगी है.

20:41 PM

IPL 2024 GT vs KKR Live: अभी भी हो रही बारिश

अहमदाबाद में अभी भी हल्की बारिश हो रही है. कवर्स मैदान पर ही हैं और खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बैठे हैं. फैंस को उम्मीद है कि कुछ ओवरों का मैच हो सकता है. रात 10:56 बजे तक अगर 5-5 ओवर का मैच शुरू नहीं होता है तो मुकाबला रद्द घोषित कर दिया जाएगा.

19:58 PM

TATA IPL 2024 Live: अभी भी कवर्स मैदान पर

फैंस के लिए अहमदाबाद से कोई अच्छी खबर नहीं आई है. मैदान पर अभी भी कवर्स है और टॉस नहीं हो पाया है. कुछ देर बाद ओवर्स कटने शुरू हो जाएंगे. ऐसे में देखना है कि कितने ओवर का मुकाबला हो पाता है.

19:25 PM

GT vs KKR Live Score Updates: फैंस को टॉस का इंतजार

अहमदाबाद  में अब तक मौसम साफ नहीं हुआ है. मैदान पर अभी भी कवर्स हैं और फैंस को टॉस का इंतजार है. गुजरात के खिलाड़ी चाहेंगे कि मैच किसी तरह शुरू हो. उसे हर हाल में जीत चाहिए. अगर मुकाबला नहीं होता है तो गुजरात की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

19:02 PM

GT vs KKR Live Score: टॉस में देरी

अहमदाबाद में खराब मौसम के कारण गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच में अब तक टॉस नहीं हुआ है. मैदान पर कवर्स हैं. टॉस देर से होगा. अगर मैच में बारिश के कारण रद्द होता है तो गुजरात की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी.

Trending news