close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान में क्रिकेट का भी है बुरा हाल, टीम को करनी पड़ी फैंस से यह अपील

PAK vs SL: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज के लिए घरेलू दर्शकों को टीम को सपोर्ट करने को कहा है. 

पाकिस्तान में क्रिकेट का भी है बुरा हाल, टीम को करनी पड़ी फैंस से यह अपील
सरफराज को एक श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है. (फोटो : IANS)

कराची: पाकिस्तान में पिछली बार कोई क्रिकेट द्वीपक्षीय सीरीज 2015 में हुई थी. इसके बाद अब जब वनडे मैचों की सीरीज दो दिन बाद होनी है तो  पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस सीरीज के लिए अपने दर्शकों को भारी संख्या में मैच देखने के लिए स्टेडियम आने का अनुरोध किया है. 

2015 के बाद हो रही है कोई द्विपक्षीय सीरीज
यह गुजारिश पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद और उनकी टीम के साथियों ने की है. पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान की टीम 2015 के बाद से पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन कर रही है. 2015 में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान का दौरा किया था.

क्या कहा सरफराज ने
सरफराज ने कहा, "घरेलू दर्शकों के सामने द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना मेरे करियर का सबसे खास समय में से एक होगा." उन्होंने कहा, "मैं शुक्रवार का इंतजार नहीं कर सकता, जोकि मेरे लिए एक खास लम्हा होगा. मुझे उम्मीद है कि जब मैं मैदान में निकलूंगा तो मेरे पीछे एक भारी समर्थन होगा, जो कि ना केवल मुझे बल्कि दोनों टीमों का समर्थन करेगी." कप्तान ने कहा, "दर्शक किसी भी खेल के लिए एक लाइफलाइन हैं. वे किसी भी टीम या खिलाड़ी के लिए शक्ति की तरफ है. दर्शक दोनों टीमों को अतिरिक्त ताकत देते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करते हैं." 

यह है कार्यक्रम
वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी. इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा.
(इनपुट आईएएनएस)