अब रोहित शर्मा ने पंत को दिया बेबी सिटर का ऑफर, ऋषभ ने दिया यह जवाब

पंत ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर न केवल मैदान पर बल्कि आईसीसी की टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में भी नया मुकाम हासिल किया.

अब रोहित शर्मा ने पंत को दिया बेबी सिटर का ऑफर, ऋषभ ने दिया यह जवाब
पंत ने पूरे प्रकरण में युजवेंद्र चहल को घसीट लिया..

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन की पत्नी बोनी ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को कुछ दिन पहले 'बेस्ट बेबीसीटर' बताया था. अब रोहित शर्मा ने पंत से अपनी बेटी समायरा के लिए बेबीसिटर का ऑफर दिया है. पंत ने भी शानदार जवाब दिया. 

रोहित ने लिखा, "सुप्रभात दोस्तो. एक अच्छे बेबीसिटर की जरूरत है. तत्काल चाहिए. ऋषभ पंत के लिए रितिका भी खुश होगी. पंत ने इसका सीधे कोई उत्तर नहीं दिया और इस पूरे प्रकरण में युजवेंद्र चहल को घसीट लिया और पूछा कि क्या चहल अपना काम अच्छे से नहीं कर रहे हैं? समायरा का बेबीसिट के लिए बहुत खुशी होगी. बधाई हो रितिका.. गौरतलब है कि चहल, रोहित और रितिका सजदेह को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. 

गौरतलब है कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान पेन और पंत के बीच काफी कमेंट्स सुनने को मिले थे. पेन ने पंत से कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाएं तो क्या वह उनके बच्चे के लिए बेबी सिटर का काम करेंगे. पेन ने यह भी कहा था कि भारतीय वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है. ऐसे में धोनी के आने पर पंत टीम से बाहर हो जाएंगे और वह बेबी सिटर की भूमिका निभा सकते हैं. बाद में, पेन की पत्नी बोनी और पंत एक तस्वीर में नजर आए थे. बोनी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, - 'बेस्ट बेबीसीटर'.. ऋषभ पंत. तस्वीर में पेन के एक बच्चे को पंत अपने गोद में लिए हुए थे तो दूसरा बच्चा पेन की पत्नी बोनी के गोद में था.  

rohit sharma

टेस्ट रैंकिंग में भी पंत ने लगाई छलांग
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर न केवल मैदान पर बल्कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में भी भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने नया मुकाम हासिल किया. पंत ने टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में अपने करियर की सर्वोच्च रैंकिंग हासिल की. इस रैंकिंग में भारत के 21 वर्षीय बल्लेबाज पंत ने 21 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर 17वां स्थान हासिल कर लिया है. 

पंत ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले चौथे टेस्ट मैच में भारत के लिए पहली पारी में 159 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसी के दम पर उन्हें टेस्ट बल्लेबाजों में 17वां स्थान हासिल हुआ है और ऐसे में उन्होंने पूर्व भारतीय विकेटकीपर फारुख इंजीनियर की बराबरी कर ली है. यह एक भारतीय विकेटकीपर द्वारा संयुक्त रूप से सर्वोच्च रैंकिंग है. साल 1973 में फारुख ने यह रैंकिंग हासिल की थी.