VIDEO: शाहिद अफरीदी ने किया खुलासा, 'बेटी कर रही थी आरती, इसलिए तोड़ दिया...'

Pakistan: शाहिद अफरीदी ने एक टीवी शो में खुलासा किया कि एक बार उन्होंने देखा कि उनकी बेटी टीवी देखते हुए आरती की एक्टिंग कर रही है, इस पर उन्हें बहुत गु्स्सा आया.

VIDEO: शाहिद अफरीदी ने किया खुलासा, 'बेटी कर रही थी आरती, इसलिए तोड़ दिया...'
शाहिुद अफरीदी का कहना है कि यह वाक्या उनकी बीवी की वजह से हुआ था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस समय पाकिस्तान में जहां हिंदू खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) के साथ धार्मिक भेदभाव को लेकर काफी बयानबाजी हो रही है. वहीं टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने बारे में एक वाक्या सुनाकर विवाद खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में शाहिद अफरीदी एक एंकर को बता रहे हैं कि उन्होंने एक बार अपना टीवी सिर्फ इस लिए तोड़ दिया था क्योंकि उसे देखते हुए उनकी बेटी आरती कर रही थी. 

क्या हुआ था तब
अफरीदी के इस वीडियो की काफी आलोचना हो रही है. यह वीडियो एक टीवी शो का है जिसमें शाहिद से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने गुस्से में कभी टीवी तोड़ा है, टीवी होस्ट नादिया यासिर के इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा हां एक बार उन्होंने ऐसा किया है. उन्होंने बताया कि ऐसा उन्हें तब करना पड़ा जब उन्होंने अपनी बेटी को एक टीवी सीरियल में आरती की नकल करते हुए देखा.

यह भी पढ़ें: PAK: हिंदू खिलाड़ी का फिर छलका दर्द, भेदभाव के कारण सिस्टम से हारने की बताई वजह

किसकी वजह से हुआ ये
अफरीदी ने इस वाक्ये के बारे में बताते हुए कहा कि दरअसल यह सब उनकी बीवी के कारण हुआ. पूर्व कप्तान ने बताया कि कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और उनकी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, लेकिन ये सीरियल जरूर देखती थी. अफरीदी ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें.

याद नहीं कौन सी बेटी थी
अफरीदी ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी एक बेटी, याद नहीं अंशा थी कि अक्शा थी, इसी तरह के एक सीरियल को देखक अपने हाथ घुमा रही थी, क्या कहते हैं उसे. इस पर एंकर ने उन्हें आरती शब्द याद दिलाया. अफरीदी ने कहा यह देखकर उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया. इस पर दर्शक दीर्घा में बैठे पाकिस्तानी दर्शकों में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी. 

ऐसे वक्त में वायरल हुआ यह वीडियो
यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हो गया है जब पाकिस्तान के पूर्व हिंदू खिलाड़ी दानिश कनेरिया के साथ हिंदू होने के कारण भेदभाव होने की बात टीम के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने बताई. अख्तर का यह वीडियो भी वायरल हो गया था जिसमें उन्होंने बताया कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटर उनके साथ सिर्फ इसलिए खाना खाना पसंद नहीं करते थे क्योंकि वे हिंदू हैं. इस बात की पुष्टि दानिश कनेरिया ने भी की थी. 

कनेरिया ने यह आरोप भी लगाया
दानिश पर स्पॉट फिक्सिंग के बाद आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था. दानिश ने हाल ही में आरोप लगाया है कि जहां उनके साथ के कई आरोपी अब फिर से पाकिस्तान के लिए खेलने लगे हैं. उनकी स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.