टीम की जीत का राज खोला तो अगले साल IPL में कोई नहीं खरीदेगा मुझे : धोनी

उन्होंने कहा कि टीम की अभी तक की जीत में सभी खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई है. यह पूरी टीम की जीत है

टीम की जीत का राज खोला तो अगले साल IPL में कोई नहीं खरीदेगा मुझे : धोनी
धोनी ने कहा कि टीम की जीत में लोगों का और फ्रेंचाइजी का बहुत ही अहम योगदान रहता है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः मंगलवार को चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए मैच को कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई ने 6 विकेट से जीत लिया. चेन्नई इस जीत के साथ एक बार फिर से अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है. इस बार टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने निभाई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर लीग के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है. शेन वॉटसन ने टीम के लिए 96 रनों की अहम पारी खेली.

हमें वॉटसन पर भरोसा था
मैच के बाद मैच के हीरो रहे शेन वॉटसन की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह एक महान बल्लेबाज हैं और वह लगातार नेट पर प्रैक्टिस कर रहे थे. माही ने कहा कि पूरी टीम को उन पर भरोसा था कि वे जल्द ही वापसी करेंगे. धोनी ने कहा कि वे एक महान खिलाड़ी हैं और उन्होंने हमेशा ही टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. वॉटसन हमारे लिए एक मैच विनर खिलाड़ी हैं. धोनी ने वॉटसन की तारीफ करते हुए कहा कि अभी तक वे अपनी पारियों में संघर्ष कर रहे थे, लेकिन उन्होंने सही समय में अपनी फार्म को वापस पा लिया. उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने यह पहले ही सोचा था कि उनको ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने के मौके देने हैं जिससे उनमें कॉन्फिडेंस आ सके

IPL 2019: चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने से अब कुछ साफ होने लगी है प्वाइंट टेबल की तस्वीर

सभी खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई है

धोनी ने कहा कि हमारी गेंदबाजी सही और मै उम्मीद कर रहा हूं कि हमारी बल्लेबाजी भी सही हो जाए तो आगे के मैचों के लिए राह आसान हो जाएगी. उन्होंने कहा कि टीम की अभी तक की जीत में सभी खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई है. यह पूरी टीम की जीत है लेकिन यह टीम के लिए अच्छा है कि हर मैच में एक नया मैच विनर निकल कर सामने आ रहा है. एक सवाल के जवाब में धोनी ने कहा कि अगर मैने टीम की जीत का राज खोल दिया तो कोई भी मुझे ऑक्शन में नहीं खरीदेगा और कोई फ्रेंचाइजी तवोज्जो नहीं देगी. उन्होंने कहा कि यह सीक्रेट बात है.

IPL-12: विराट के साथी क्रिकेटर ने कहा- जीत रही टीम को बीच में छोड़कर जाना शर्मनाक

धोनी ने कहा कि टीम की जीत में लोगों का और फ्रेंचाइजी का बहुत ही अहम योगदान रहता है. उन्होंने कहा कि सपोर्ट स्टाफ भी जीत में अपना योगदान देता है. माही ने कहा कि टीम की जीत में छोट छोटे व्यक्ति का भी अहम रोल होता है. उन्होंने कहा कि मै कुछ दिनों में रिटायर हो जाऊंगा इसलिए कुछ और खुलासे नहीं कर सकता, क्योंकि वर्ल्ड कप आ रहा है मुझे केयरफुल रहना पड़ेगा.