IPL 2019: वार्नर-बेयरस्टॉ की कमी पूरी करेगा ये भारतीय, चेन्नई मैच में दिया संकेत

आईपीएल में चेन्नई हैदराबाद के बीच हुए मैच में हैदराबाद भले ही हार गया हो,लेकिन इस मैच में मनीष पांडे की पारी ने हैदराबाद को राहत जरूर दी है. 

IPL 2019: वार्नर-बेयरस्टॉ की कमी पूरी करेगा ये भारतीय, चेन्नई मैच में दिया संकेत
(फोटो IANS)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई हैदराबाद के बीच हुआ मैच दो खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अच्छा रहा, लेकिन पूरा शो शेन वॉटसन ही लूट कर ले गए. वॉटसन ने 10 मैचों के बाद अपना फॉर्म वापस हासिल किया और टीम को जीत के करीब ले जाने के अकेले ही जिम्मेदारी पूरी की. लेकिन चेन्नई की जीत में हैदराबाद का एक खिलाड़ी नजरअंदाज हो गया. वह था मनीष पांडे. मनीष पांडे को इस सीजन में डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की वजह से ज्यादा मौके नहीं मिले. लेकिन मंगलवार को उन्होंने बेहतरीन पारी से टीम को भरोसा दिलाया कि वे उसे वार्नर-बेयरस्टॉ की कमी नहीं खलने देंगे. 

वार्नर- बेयरस्टॉ पर निर्भर रही हैदराबाद
दरअसल हैदराबाद की टीम की बल्लेबाजी शुरू से शानदार रही और वह भी केवल वार्नर-बेयरस्टॉ की जोड़ी  की वजह से दोनों ने ही पहले ही मैच से शानदार बल्लेबाजी की और टीम को न केवल जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई बल्कि टीम के बाकी बल्लेबाजों पर जिम्मेदारी भी पड़ने नहीं दी. इसके बाद भी जिन मैचों में हैदाराबाद को हार का समाना करना पड़ा वहां टीम के बाकी बल्लेबाज भी फेल रहे जिनमें मनीष पांडे भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें: VIDEO: अपनी धुलाई पर राशिद खान ने जब वाटसन को घूरा, तो फैंस ने बना डाले ये मीम्स

मनीष ने सही समय पर लपका मौका
मनीष को मंगलवार को एक मौका और मिला जब चेन्नई के खिलाफ जॉनी बेयरस्टॉ बिना खाता खोले ही आउट हो गए.  मनीष ने यहां मौके को बखूबी लपका और पहले तो डेविड वार्नर के साथ उन्होंने 14वें ओवर तकी 115 रनों की साझेदारी की. उसके बाद वार्नर का विकेट गिरने के बाद वे रुके नहीं और नाबाद रह कर टीम का स्कोर 20 ओवर में 175 कर दिया. यह हैदराबाद की गेंदबाजी को देखते हुए बहुत ही बढ़िया स्कोर था. 

ऐसी रही मनीष की पारी 
मनीष ने अपने 82 रनों की पारी में 49 गेंदें खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके और तीन छक्के लगाए. इस पारी से मनीष ने अपना खोया फॉर्म वापस हासिल किया और बहुत दिनों के बाद एक शानदार पारी खेली. मनीष की फ़ॉर्म वापसी हैदराबाद के लिए बिलकुल सही मौके पर आई है. अब टीम के दो मजबूत स्तंभ ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टॉ अपने देश वापस जा रहे हैं. ऐसे में टीम की बल्लेबाजी को मजबूती की जरूरत थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019: चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने से अब कुछ साफ होने लगी है प्वाइंट टेबल की तस्वीर

हैदराबाद की बल्लेबाजी अब होगी कमजोर
वार्नर और बेयरस्टॉ अगले महीने के अंत में शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप केलिए अपने देश की राष्ट्रीय टीम से जुड़ने वाले हैं. इसीलिए दोनों अब हैदाराबाद के लिए आगे के मैच नहीं खेल सकेंगे. ऐसे में हैदराबाद की बल्लेबाजी का कमजोर होना तय माना जा रहा है, लेकिन पांडे की पारी ने हैदराबाद के कोच टॉम मूडी को कुछ तो राहत दी ही होगी. अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि वे टीम संयजन किस तरह का बिठाते हैं.